Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

Crime: BJP नेता और उनकी पत्नी की धारदार हथियार से हत्या, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

देश में हत्या के मामले लगातार (Crime in increasing in india) बढ़ते ही जा रहे हैं। रोजाना देश के अलग-अलग हिस्सों से हत्या की खबरें सामने आ रही है। ताजा मामला गुजरात में महिसागर जिले का है, जहां के बीजेपी कार्यकारिणी सदस्य त्रिभुवनभाई  और उनकी पत्नी की हत्या का मामला सामने आया है। त्रिभुवनभाई का शव बगीचे में मिला है। जबकि पत्नी का शव घर के अंदर था। दोनों की हत्या धारदार हथियारों से की गई है। पुलिस ने FSL और डॉग स्क्वायड की मदद से जांच शुरू कर दी है।

फाइल फोटो

पुलिस के मुताबिक प्राथमिक जांच से साफ है कि दोनों की हत्या गुरुवार सुबह ही कई गई है। पुलिस का कहना कि हत्यारों की संख्या 4-5 या उससे ज्यादा हो सकती है, क्योंकि दोनों की हत्या अलग-अलग जगह और अलग-अलग हथियारों से की गई है। त्रिभुवन भाई के शरीर पर चाकू-तलवार जैसे हथियारों के कई जख्म मिले थे। वहीं उनकी पत्नी के सिर पर किसी भारी चीज से वार किया गया था।

जांच में जुटी पुलिस

बता दें कि महिसागर जिले के लुनावाडा तालुका के पल्ला गांव में रहने वाले त्रिभुवनभाई BJP के कार्यकारी सदस्य होने के साथ-साथ पंचाल समाज के प्रमुख भी थे। हत्या की खबर फैलते ही जिले के कई बीजेपी नेताओं और पुलिस अधिकारियों की टीम भी मौके पर पहुंच गई थी। त्रिभुवनभाई का मोबाइल अभी तक पुलिस को नहीं मिला है। मोबाइल पर फोन करने पर उस पर लगातार बेल जा रही है, लेकिन कोई फोन उठा नहीं रहा है। घर और बगीचे की तलाशी लेने के बाद भी मोबाइल न मिलने के चलते सायबर पुलिस द्वारा मोबाइल लोकेशन का पता लगाया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि मोबाइल हाथ लगने पर हत्या के कारणों का पता लगाने में आसानी हो जाएगी।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.