Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

आपसी रंजिश में युवक की हत्या, पति ने तलवार से हमला कर पत्नी को उतारा मौत के घाट

देश में हत्या के मामले लगातार (Crime in increasing in india) बढ़ते ही जा रहे हैं। रोजाना देश के अलग-अलग हिस्सों से हत्या की खबरें सामने आ रही है। ताजा मामला छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले का है, जहां के मठपारा क्षेत्र में  देर रात आपसी रंजिश के चलते 5 लोगों ने मिलकर एक युवक की धारदार हथियार से हत्या कर दी है। मृतक की पहचान प्रवीण यादव के रूप में हुई है।  वहीं कोतवाली पुलिस ने हत्या के पांचों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 


इधर, गरियाबंद में पहले पति ने अपनी पत्नी पर तलवार से हमला कर उसे मौत को घाट उतार दिया है। पत्नी सालभर पहले पड़ोसी के साथ भाग गई थी, जब वापस लौटी, तो पति ने तलवार से कनपटी के दोनों ओर वार कर उसकी हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी पति भागने की फिराक में था, लेकिन पुलिस ने घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया। पूरा मामला राजिम थाना के कुरुसकेरा गांव का है, जहां 26 साल की गायत्री तारक की शादी मनोज तारक से हुई थी, लेकिन 3 बच्चों की मां गायत्री अपने पति को छोड़कर पड़ोसी मानसचंद के साथ भाग गई। सालभर बाद 4 दिन पहले ही वो गांव वापस लौटी थी। पड़ोसी मानसचंद के साथ ही पत्नी बनकर रह रही थी। पहले पति मनोज को यह बात नागवार गुजरी।

महिला की हुई मौके पर ही मौत

स्वतंत्रता दिवस की सुबह मनोज अपनी पहली पत्नी के पास पहुंचा, जहां दोनों के बीच विवाद हुआ। इतने में ही मनोज ने तलवार से गायत्री की दोनों कनपटी पर वार कर मौत के घाट उतार दिया। गायत्री खून से लथपथ बीच गली में ही तड़पती रही। उसकी मदद करने गांव का कोई भी व्यक्ति भी सामने नहीं आया, जिसकी वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 

हत्या का आरोपी गिरफ्तार

हत्या की सूचना मिलने के बाद राजिम पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और शव का पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई, तब तक आरोपी गांव से फरार हो चुका था। जाने से पहले उसने ग्रामीणों को भी धमकी दी। उसके सिर पर खून सवार देख ग्रामीणों ने उसे नहीं रोका। उसके बाद पुलिस ने अलग-अलग टीम बनाकर आरोपी को कुछ ही घंटे में घेराबंदी कर धर दबोचा। पुलिस ने आरोपी मनोज तारक को गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से हत्या में प्रयुक्त तलवार को भी जब्त कर लिया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। वहीं घटना के बाद गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.