Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

महिला को अगवा कर 14 युवकों ने किया गैंगरेप, पुलिस को आता देख बिना कपड़ों के भागे बदमाश

देश में रेप की घटना दिन-ब-दिन बढ़ती (incidence of rape cases in india) ही जा रही है। रोजाना देश के अलग-अलग राज्यों से दुष्कर्म की खबरें सामने आ रही है। ताजा मामला बिहार के गया  का है, जहां 32 साल की महिला को अगवा कर 14 दरिंदों ने गैंगरेप (Gang Raped)  की वारदात को अंजाम दिया है। दरिंदों ने महिला को अगवा किया और नदी किनारे सुनसान इलाके में ले गए, जहां सभी बदमाशों ने हैवानियत की हदें पार कर महिला के साथ बारी-बारी  से गैंगरेप किया।


वहीं सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, जिन्हें देखकर आरोपी बिना कपड़ों के ही मौके से फरार हो गए। पीड़िता की हालत गंभीर है। महिला को गया के मगध मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज जारी है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। पुलिस के मुताबिक घटना गया के फस्सिल थाना क्षेत्र की है। जहां दो युवक 32 साल की महिला को बाइक में उठाकर फल्गु नदी में बने टापू पर ले गए, जहां दरिंदों ने महिला से रेप किया। जानकारी के मुताबिक कुछ ही देर में 5 बाइक में सवार होकर 12 लड़के भी वहां पहुंच गए। इसके बाद उन्होंने भी बारी-बारी से महिला के साथ गैंगरेप किया। जब पीड़िता ने उनका विरोध किया तो आरोपियों ने महिला की बुरी तरह से पिटाई भी की।

नदी के बीचों बीच बने टापू में वारदात

जानकारी के मुताबिक शुरू में जब दो युवक महिला को लेकर नदी किनारे पहुंचे तो इस दौरान आस-पास के गांव वालों ने उन्‍हें देख लिया, लेकिन अंधेरा होने के कारण गांव वाले कुछ समझ नहीं पाए। कुछ देर बाद जब बाइक पर आए 12 लड़के भी नदी की तरफ जाते दिखे तो फिर गांव वालों को शक हो गया। जिसके बाद कुछ गांव वालों ने नदी किनारे देखा घटना के बारे में पता चला। गांव वालों घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस को पहले मामला समझ में नहीं आया। जब पुलिस की नजर नदी किनारे खड़ी कुछ बाइक पर गई तो इसके बाद पुलिस नदी में कूदी और नदी के बीचों बीच बने टापू पर पहुंची।

बिना कपड़ों के फरार हुए बदमाश

पुलिस को आता देख आरोपी बिना कपड़ों के फरार हो गए। पुलिस ने मौके से आरोपियों के कपड़े और जूते-चप्‍पल बरामद किए हैं। डॉक्‍टरों के मुताबिक पीड़‍िता की हालत गंभीर है। पुलिस ने सभी 14 आरोपियों की धरपकड़ शुरू कर दी है। पुलिस आरोपियों को जल्द ही पकड़ने की बात कह रही है। बता दें कि देश में दुष्कर्म की वारदात रोजाना बढ़ रही है। आरोपी बच्चों से लेकर बुजुर्ग महिलाओं के साथ ही दरिंदगी कर रहे हैं। रोजाना बच्चों और बुजुर्ग महिलाओं के साथ दुष्कर्म की खबरें सामने आ रही है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.