Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

गैंगरेप के बाद बच्ची की हत्या, दरिंदों ने खिड़की से खींचकर दिया वारदात को अंजाम


देश में बच्चियों और महिलाओं पर होने वाले अपराध लगातार बढ़ जा रहे हैं। रोजाना देश के अलग-अलग राज्यों से दुष्कर्म (rape in india) की खबरें सामने आ रही है। ताजा मामला बिहार के हाजीपुर का है, जहां से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली एक घटना सामने आई है। दरअसल, यहां घर में नाबालिग बच्ची को अकेला देख रात में उसे अगवा कर बगीचे में ले गए। जहां 5 से 6 दरिंदों ने मिलकर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। मामला जिले के वैशाली थाना क्षेत्र का है। दरिंदों ने नाबालिग के साथ न सिर्फ दुष्कर्म किया बल्कि उसकी हत्या कर शव को झाड़ी में फेंक दिया। इस मामले में तीन नामजद अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है।





शर्मनाक: चॉकलेट देने के बहाने 6 साल की बच्ची से रेप के बाद हत्या





पुलिस के मुताबिक यह घटना 29 जून की है। बुधवार की देर शाम बच्ची का शव बरामद किया गया है। बताया जा रहा है कि घर के लोग शादी समारोह में शामिल होने के लिए गए थे और घर पर दादा के साथ 14 साल की नाबालिग बच्ची थी। घर में सिर्फ बच्ची के दादा साथ थे। बच्ची घर के अंदर थी, जबकि उसे दादा घर के दरवाजे के पास सोए थे। इसी दौरान 29 जून की देर रात गांव के ही 5-6 मनचलों ने उसे घर की खिड़की से बाहर खींचा और बगीचे में ले गए। जहां उन्होंने सामूहिक दुष्कर्म और हत्या की वारदात को अंजाम दिया।





7 साल की बच्ची से रेप के बाद हत्या, कुंए में मिला मासूम का शव





वहीं सुबह-सुबह जब घर में सो रही मासूम लड़की बाहर नहीं निकली तो उसके दादा ने पड़ोस के लोगों को यह बात बताई। पड़ोसियों ने घर का दरवाजा पीटा। जब कुछ लोग घर की खिड़की के पास गए तो देखा कि खिड़की खुली है और अंदर कोई नहीं है। इसकी सूचना लड़की के परिजन को दी गई। सूचना मिलने के बाद वे भी घर पहुंचे और गांव के चारों तरफ खोजबीन शुरू की। पता चला कि एक लड़की का लाश बगीचे में पड़ी है। लाश मिलने की खबर मिलते ही परिजन ने झाड़ी में जाकर देखा तो वह शव उनकी मासूम बेटी की ही निकली। इसके बाद घर वालों में कोहराम मच गया। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम कराने के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।





SDOP ने दी जानकारी





पड़ोस के लोगों ने गांव के ही 5-6 मनचलों को घर के आस-पास मंडराते देखा था जो घटना के बाद सभी घर छोड़कर फरार हो गए थे। मृतक के परिजन ने घर छोड़कर फरार सभी मनचलों के खिलाफ गैंगरेप और हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। इस संबंध में लड़की के मामा ने कहा कि बच्ची घर पर अपने दादा के साथ थी। घर की जिस खिड़की से खींचकर बच्ची को लेकर दरिंदे गए थे उसमें जाली नहीं है। इस मामले में डॉक्टर ने भी इस बात की पुष्टि की है कि बच्ची के साथ गैंगरेप किया गया है। इस मामले में सदर SDOP राघव दयाल ने कहा कि इस मामले में थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है। शव को बरामद कर उसका पोस्टमॉर्टम कराया जा चुका है। नामजद अभियुक्तों में से तीन की गिरफ्तारी भी हो चुकी है। अभी इस मामले में अनुसंधान किया जा रहा है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.