Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

पति की चेहरा और जबड़ा काटकर हत्या, बगल में सो रही पत्नी को नहीं लगी खबर


देश के अलग-अलग हिस्सों में हत्या की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है। देश के अलग-अलग राज्यों से रोजाना हत्या की खबरें सामने आ रही है। ताजा मामला मध्यप्रदेश और झारखंड की है, जहां हत्या के 2 हैरत कर देने वाले मामले सामने आए हैं। पहला मामला मध्यप्रदेश के विदिशा जिले की है, जहां से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, यहां एक युवक की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी गई। पुलिस के मुताबिक युवक का जबड़ा और चेहरा बेरहमी से काटा गया था। हैरत की बात यह है कि उसकी पत्नी बगल में सो रही थी, लेकिन उसे इसका पता नहीं चला। पुलिस अब मामले की जांच कर रही है। बता दें कि दोनों की शादी 20 जून को हुई थी।





UP के अलग-अलग जिलों से हत्या के 3 मामले आए सामने, जांच में जुटी पुलिस





यह घटना विदिशा से 70 किमी दूर मलिया खेड़ी गांव की है। पुलिस ने बताया कि दोनों पति पत्नी बराबर खाट पर सो रहे थे। इस दौरान पति की हत्या कर दी गई और पत्नी को ये बात नींद खुलने पर पता चली। जैसे ही उसने पति का शव चारपाई पर देखा तुरंत पड़ोसियों को घटना की खबर दी। जिसके बाद पुलिस को वहां बुलाया गया। दरअसल ये बात किसी के गले उतरने को तैयार ही नहीं है कि बगल में सो रहे पति की बेरहमी से हत्या कर दी गई और उसकी पत्नी को इस बात की खबर तक नहीं है।





पत्नी पर शक कर रही पुलिस





जानकारी के मुताबिक दुल्हन के विदाई के बाद मायके से ससुराल आई तो परिजन नर्मदा नहाने के लिए होशंगाबाद गए थे। उसके बाद घर में पति-पत्नी ही थे। रात को किसी ने घर में घुसकर सोते समय युवक का चेहरा और जबड़ा बेरहमी से काट दिया। इस दौरान पास में सो रही पत्नी को कुछ पता नहीं चला। पुलिस अब मामले में पत्नी पर शक कर रही है। पुलिस के मुताबिक सोनू नाम के युवक की 20 जून को शादी हुई थी।





हर एंगल से जांच कर रही पुलिस





विदाई के बाद जब उसकी दुल्हन पहली बार ससुराल आई तो परिजन नर्मदा नहाने के लिए गए। इसी दौरान रात को यह एक चौंकाने वाली घटना घटी थी। यह घटना विदिशा जिले के मलिया खेड़ी गांव में 6 जुलाई की रात को हुई। पुलिस के मुताबिक सोनू की पत्नी ने अपने बयान में कहा कि, 'मुझे घटना के बारे में कुछ नहीं पता। घटना के वक्त मैं सो रही थी।' वहीं दूसरी तरफ मृतक सोनू के भाई ने कहा है उसके परिवार की किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। अब पुलिस पूरे मामले की हर एंगल से जांच कर रही है।





डायन के शक में महिला की निर्मम हत्या





दूसरी वारदात झारखंड के पलामू की है, जहां रेहला थाना क्षेत्र के बरवाडीह गोदरमा खुर्द में डायन के शक में 40 साल की महिला की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई है। पुलिस ने पूछताछ के बाद पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है, हालांकि अभी भी एक महिला सहित तीन आरोपी फरार हैं। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस के मुताबिक बुधवार तड़के 40 साल की महिला सूरजमनी देवी की हत्या निर्मम तरीके से कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक महिला समेत तीन आरोपी फरार हैं।





SDOP ने दी जानकारी





गुरुवार को SDOP सुरजीत कुमार ने पूरे मामले का खुलासा किया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए जांच तेज कर दी है। SDOP ने बताया कि पुलिस को महिला के 6 साल के बच्चे ने बताया कि 5 लोग घर में घुसे और मां को मारते-पीटते बाहर ले गए। इसके बाद उसकी गर्दन काट दी। मृतका के देवर ड्रेसी उर्फ अमरेश रजवार ने पड़ोसियों के साथ मिलकर धारदार हथियार से महिला का गर्दन काट दिया था। मृतका के देवर अमरेश के अलावे पुलिस ने बबवा उर्फ सुशील रजवार , सुनील रजवार , संजय रजवार और शर्मा रजवार को गिरफ्तार कर लिया है।





3 आरोपी अभी भी फरार





SDOP ने बताया कि बबवा, सुनील और संजय तीनों भाई हैं। घटना के बाद पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया था। महिला की हत्या में 8 लोग आरोपी हैं। मुख्य आरोपी अनिल रजवार और दो अन्य पुलिस की पकड़ से बाहर हैं। SDOP सुरजीत ने बताया कि मृतका का पति सुरेश रजवार बाहर काम करता था। अक्सर आरोपियों और महिला में लड़ाई-झगड़ा होते रहता था।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.