Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

शर्मनाक: चाची को अकेला देख भतीजे ने की गंदी हरकत, विरोध करने पर चाचा को उतारा मौत के घाट


देश में छेड़छाड़ और हत्या की वारदात लगातार बढ़ती जा रही है। रोजाना देश के अलग-अलग राज्यों से रोजाना दुष्कर्म, छेड़छाड़ और हत्या की खबरें सामने आ रही है। ताजा मामला बिहार की दीपनगर की है, जहां से रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, रिश्‍ते की चाची को घर में अकेला पाकर भतीजे ने रिश्‍तों को तार-तार कर दिया। जानकारी के मुताबिक भतीजे ने जब चाची के साथ छेड़छाड़ शुरू की तो इस पर चाचा ने विरोध किया। इसके बाद में आरोपी ने दोस्‍तों के साथ मिलकर अपने चाचा की गोली मारकर हत्‍या कर दी।





इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना, मोमोज नहीं देने पर बच्चे पर फेंका गरम तेल





घटना मंगलवार की रात दीपनगर थाना क्षेत्र के गोड़धोवा गांव की है। पुलिस के मुताबिक मृतक किशोर यादव का 42 साल का बेटा अनुज यादव उर्फ कैलू है। वह खेती कर अपने परिवार का भरण-पोषण करता था। इस मामले में मृतक के चचेरे भाई युगल यादव के बेटे प्रमोद यादव सहित 6 लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। पीड़िता बबिता देवी ने पुलिस को बताया कि मंगलवार की सुबह वह घर में अकेली थी। पति किसी काम से बाहर गए थे।





6 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज





इसी दौरान भतीजे प्रमोद ने घर में घुसकर उसके साथ छेड़छाड़ की। शाम में पति लौटकर घर आए तो उन्हें इसकी जानकारी दी। जानकारी मिलते ही अनुज शिकायत करने प्रमोद के घर पहुंचा। इसके बाद प्रमोद ने देर शाम अनुज के घर के बाहर फायरिंग की। महिला का पति अनुज घर से बाहर निकला तो बदमाशों ने उसको गोली मार दी। अनुज की मौके पर ही मौत हो गई। हत्या के बाद सभी आरोपी फरार हैं। सूचना पाकर घटनास्‍थल पर पहुंची पुलिस ने एक बाइक बरामद की है। घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल है। पुलिस ने बताया कि मृतक की पत्नी के बयान के आधार पर 6 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की गई है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.