Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

खेत में नाली बनाने को लेकर हुआ विवाद, भतीजों ने कुल्हाड़ी मारकर की बुजुर्ग चाचा की हत्या


देश के अलग-अलग हिस्सों से हत्या की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है। देश के अलग-अलग राज्यों से रोजाना हत्या की खबरें सामने आ रही है। ताजा मामला यूपी के उन्नाव की है, जहां जमीनी विवाद (Unnao Land Dispute) में एक भतीजे ने अपने ही चाचा की धारदार हथियार से हत्या कर दी। अचलगंज थाना के मोहद्दीनपुर गांव में दो परिवारों के बीच खेत बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा था। शुक्रवार को दोनों पक्षों में सड़क तोड़कर नाली बनाने को लेकर झड़प शुरू हो गई। जिसके बाद भतीजे ने बुजुर्ग चाचा पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। वहीं बीच बचाव में आए बुजुर्ग के बेटों को भी खूब पीटा।





पत्नी के साथ विवाद के बाद पति ने खुद को मारी गोली, मां का अपमान करने पर 15 साल के बच्चे की हत्या





बुजुर्ग की हत्या के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। सीसी रोड को तोड़कर नाली बनाने को लेकर दोनों पक्षों में हुआ झगड़ा इतना बढ़ गया कि मारपीट की नौबत आ गई। रिश्तों का लिहाज न करते हुए भतीजे कमल किशोर और सूर्य कुमार ने बुजुर्ग चाचा अमृत प्रसाद पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया।





एक हेड कांस्टेबल और हल्का प्रभारी सस्पेंड





गंभीर रूप से जख्मी हालत में बुजुर्ग को पहले स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया था। हालत बिगड़ती देखकर उन्हें तुरंत जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। वहीं उनके बेटों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। मृतक के घायल बेटे की शिकायत के बाद आरोपी भतीजों को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं पुलिस दो और आरोपियों की तलाश कर रही है। वहीं लापरवाही बरतने के मामले में एक हेड कांस्टेबल और हल्का प्रभारी SSI को सस्पेंड कर दिया गया है।





कोरोना का Delta+ वैरिएंट चिंता का विषय नहीं, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा- देश के बाहर मिला





बता दें कि 3 दिन पहले पटना में पत्नी के साथ हुए विवाद के बाद पति ने गर्दन में गोली मारकर अपनी जान दे दी थी। युवक स्कंद नंदन त्रिपाठी ऊर्फ गोली अपनी पत्नी के साथ किराए के मकान में रहता था। वह मूल रूप से नालंदा के हिलसा का रहने वाला था। वहीं महाराष्ट्र के नागपुर में मां के अपमान का बदला लेने के लिए 20 साल के सूरज साहू नामक युवक ने कथित तौर पर 15 साल के मंगलू पांडे की हत्या कर दी।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.