Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

जब तक शराबबंदी नहीं, तब तक आंदोलन करेंगे आप कार्यकर्ता


महासमुंद। जब तक प्रदेश में पूर्ण शराबंदी लागू नही होगी, तब तक आम आदमी पार्टी द्वारा हर महीने छग सरकार के खिलाफ आंदोलन किया जाएगा। लाकडाउन के कारण वर्चुअल धरना-प्रदर्शन करने के साथ ही विधानसभा स्तर पर आंदोजन किया जाएगा। उक्त जानकारी पत्रकारों को देते हुए आप पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष कोमल हुपेंडी ने बताया कि प्रदेश की भूपेश सरकार ने चुनाव के समय गंगाजल हाथ में लेकर पूर्ण शराबबंदी का वादा किया था।





सीएम भूपेश ने की बड़ी घोषणा, अब प्राइवेट स्कूलों में पढ़ रहे बच्चों की फीस भरेगी राज्य सरकार





जो ढाई साल के बाद भी पूरा नही हुआ। जब भी शराबबंदी की बात आती है तो मुख्यमंत्री भूपेश बघेल यही करते हैं कि शराबबंदी, नोटबंदी की तरह नही किया जा सकता। हमारा सवाल यह है कि ढाई वर्षो के दौरान अब तक आखिर शराबबंदी के लिए ठोस नीति क्यों नही बनाई गई?





प्रेस क्लब महासमुन्द में आयोजित प्रेसवार्ता में उन्होंने आरोप लगाया कि शराब की अवैध बिक्री से कांग्रेसियों को व्यक्तिगत लाभ हो रहा है। जिसके कारण ये शराबबंदी नही करना चाहते। पत्रकारवार्ता के दौरान प्रदेश सहसंयोजक सूरज उपाध्याय, सह संगठन प्रभारी दुर्गा झा, जिलाध्यक्ष भूपेंद्र चंद्राकर, प्रदेश व्यापार प्रकोष्ठ अध्यक्ष अभिषेक जैन, महासमुंद विधानसभा प्रभारी संजय यादव, पार्षद शोभना यादव, खल्लारी विधानसभा प्रभारी संतोष चंद्राकर, शकील खान, मिनाक्षी ठाकुर, पुनाराम ठाकुर, विमल लाल, रंजीत ठाकुर, भीखम साहू, सेवाराम साहू, मधु यादव आदि उपस्थित थे। आप के प्रदेशाध्यक्ष ने बताया कि प्रत्येक जिला मुख्यालय में मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टरों को सोमवार 14 जून को शराबबंदी को लेकर ज्ञापन सौंपा गया है।





UP के अलग-अलग जिलों से हत्या के 3 मामले आए सामने, जांच में जुटी पुलिस





आंदोलन की रूपरेखा पर जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि जिला स्तर के बाद प्रत्येक विधानसभा में आंदोलन किया जाएगा। इस सरकार ने छग के लोगों के साथ अन्याय कर धोखा दिया है। कोई भी वादा पूरा नही हुआ, शराब के कारण ही बेमचा में एक मां को अपनी पांच बेटियों के साथ आत्महत्या करना पड़ा। जांच टीम बेमचा गई थी और आत्महत्या में पारिवारिक कलह का जन्म शराब से पैदा हुआ। जिस दिन यह घटना हुई उस दिन बेमचा के शराब दुकान में 8 सौ पेटी अवैध शराब उतारा गया, जिसका कोई वैध कागजात नही था। इसका फूटेज है और अधिकारियों को जानकारी देने पर कोई कार्रवाई नही की गई और तो और अंग्रेजी शराब दुकान बेमचा में खोलने का उपहार दिया जा रहा है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.