Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

पत्नी को मंदिर भेज सब इंस्पेक्टर ने कर ली आत्महत्या, लंबे समय से थे बीमार


धमतरी। छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में एक सब इंस्पेक्टर ने अपने सरकारी घर में आत्महत्या कर ली है। पत्नी मंदिर से लौटी तो उसे घटना की जानकारी हुई। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। बताया जा रहा है कि वह बीमारी के चलते लंबे समय से परेशान थे। फिलहाल, पुलिस ने उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामला रुद्री थाना क्षेत्र का है।





अब तक मिली जानकारी के अनुसार सब इंस्पेक्टर टिंबक नायक धमतरी के अजाक थाने में पदस्थ थे और पुलिस सरकारी क्वार्टर नंबर RG-2 के कमरे नंबर 15 में पत्नी माहवती नायक के साथ रहते थे। पत्नी ने बताया कि रोज सुबह-सुबह पति-पत्नी दोनों साथ में मंदिर जाते थे। शनिवार सुबह करीब 6 बजे उन्होंने पत्नी को मंदिर भेज दिया। इसके बाद पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली| पत्नी माहवती लौटी तो उन्होंने आस-पास के लोगों को घटना की जानकारी दी।





रुद्री थाना प्रभारी युगल किशोर ने बताया कि ने बताया कि टिंबक नायक कुछ दिनों से बीमारी से ग्रसित थे, हालांकि पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। यह भी सामने आया है कि SI के आरक्षक बेटे की साल 2015 में बस्तर में मौत हो गई थी। एक बेटी भी है जिसकी शादी हो चुकी है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.