Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

किसान की गोली मारकर हत्या, मुख्य आरोपी गिरफ्तार


देश के अलग-अलग हिस्सों से हत्या की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है। देश के अलग-अलग प्रदेशों से रोजाना हत्या की खबरें सामने आ रही है। ताजा मामला उत्तर प्रदेश बागपत जिले का है, जहां एक किसान की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। किसान की हत्या का आरोप बाप-बेटे पर लगा है। पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं किसान की हत्या के बाद उसके परिवार में कोहराम मच गया है। पुलिस ने घटना में इस्तेमाल तमंचे को बरामद कर लिया है। फिलहाल मामले की जांच जारी है।





पंचायत सदस्य प्रत्याशी के पति की हत्या, गोलियों से भूनकर उतारा मौत के घाट





किसान की हत्या का मामला रमाला थाना इलाके के जिवाना गांव का है। मृतक किसान रणबीर (40) था। रणबीर ने अपने ही गांव के शौबीर की लगभग 18 बीघा भूमि ठेके पर ले रखी है। पास ही राजकुमार का खेत है। रणबीर और राजकुमार के बीच दो दिन से मेढ़ की घास-फूंस को लेकर विवाद चल रहा था। राजकुमार मेढ़ की घास-फूंस काटकर रणबीर के खेत में फेंक देता था, जिसका रणबीर विरोध करता था। इसी बात को लेकर सुबह भी राजकुमार ने रणबीर के साथ झगड़ा किया था।





खेत में पड़ा मिला किसान का शव





बीते शाम रणबीर खेत में ईंख की खुदाई करने गया था। रणबीर का भाई खेत में पहुंचा तो हैरान रह गया, उसके भाई का शव खेत में पड़ा हुआ था। गौर से देखा तो उसके सीने में गोली लगी थी। मामले की जानकारी रणबीर के घरवालों को दी गई। रणबीर की हत्या के बाद उसके परिजन का रो रोकर बुरा हाल है। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।





हत्या का मुख्य आरोपी गिरफ्तार





रणबीर की हत्या का आरोप खेत के पड़ोसी राजकुमार और उसके बेटे विशु पर लगा है। दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मुख्य आरोपी राजकुमार को गांव से गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उसके विशु बेटे की तलाश की जा रही है।





मेरठ में भी 4 दिन पहले हुआ था खूनी खेल





बता दें कि 4 दिन पहले ही उत्तर प्रदेश के मेरठ में रविवार दोपहर इंचौली थाना क्षेत्र में ग्राम पंचायत सदस्य के पद पर पत्नी का नामांकन कराने के बाद घर वापस लौटे प्रत्याशी पति की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई। हमले में युवक के पिता और भाई भी गंभीर रूप से घायल हो गए। पीड़ितों ने पूर्व ब्लॉक प्रमुख और उसके बेटों सहित कई रिश्तेदारों के खिलाफ नामजद केस दर्ज कराया, जिसके बाद पुलिस ने मुख्य आरोपी अंकित को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.