Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

बच्चे की चाह में पति ने पत्नी को तांत्रिक को सौंपा, तांत्रिक ने महिला से किया कई बार दुष्कर्म


देश में रेप की घटना लगातार बढ़ती (incidence of rape cases in india) जा रही है। रोजाना देश के अलग-अलग राज्यों से महिलाओं और बच्चियों के साथ दुष्कर्म की खबरें सामने आ रही है। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ का है, जहां एक तांत्रिक पर महिला ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है। हैरानी की बात यह है कि महिला के पति ने खुद उसे तांत्रिक को सौंप दिया था। बताया जा रहा है कि कपल की कोई भी औलाद नहीं थी। बच्चे की चाह में पति ने अपनी ही पत्नी को तांत्रिक को सौंप दिया, जिसके बाद तांत्रिक ने महिला के साथ कई बार दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।





पति को वश में करने पत्नी गई झाड़ फूंक कराने, झांसा देकर तांत्रिक ने किया महिला का बलात्कार





पुलिस को जैसे ही इस बात की सूचना मिली उन्होंने तुरंत आरोपी तांत्रिक और महिला के पति को गिरफ्तार कर लिया। खबर के मुताबिक ताहिर नाम के युवक की शादी करीब डेढ़ साल पहले हुई थी। डेढ़ साल बाद भी जब पत्नी को बच्चा नहीं हुआ तो ताहिर ने अपनी पत्नी को अपने दोस्त और तांत्रिक भूरा को सौंप दिया। पीड़ित महिला का आरोप है कि उसके साथ तांत्रिक ने की बार रेप किया।





पुलिस ने महिला के पति और तांत्रिक को किया गिरफ्तार





महिला के घर वालों को जैसे ही इस बात की भनक लगी, उन्होंने तुरंत पुलिस स्टेशन जाकर ताहिर और तांत्रिक भूरा की शिकायत की और पूरा मामला बताया। पुलिस ने मामले में सख्ती दिखाते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। CO कोतवाली अरविंद चौरसिया ने बताया कि तांत्रिक और महिला के पति को गिरफ्तार कर उन्हें जेल भेज दिया है। उनका कहना है कि पहली नजर में तांत्रिक पर लगाए गए आरोप सही नजर आ रहे हैं।





चलती ट्रेन में लड़की से दुष्कर्म की कोशिश, कामयाब नहीं होने पर युवती की गला रेतकर हत्या





बता दें कि 15 फरवरी को छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में पति से रोज- रोज के झगड़े से परेशान होकर पत्नी उसे अपने वश में करने झाड़ फूंक कराने गई, तो वहां तांत्रिक (tantrik raped women) ने मौके का फायदा उठाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया थी। इसकी शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया था।





18 साल की बेटी से दुष्कर्म मामले में आरोपी पिता गिरफ्तार





राजधानी के तेलीबांधा इलाके में रहने वाली करीब 35 वर्षीय महिला का अपने पति से बार-बार झगड़ा होता था। पति उसका कहना नहीं मानता था। इस परेशानी को उसने अपनी सहेली को बताया। उसकी सहेली का बॉयफ्रेंड झाडफूंक का काम करता था। वह महिला को उसके पास ले गई। महिला ने तांत्रिक के पास अपनी समस्या रखी और जल्द ठीक करने के लिए कहा। तांत्रिक ने महिला को अपने झांसे में ले लिया और उससे दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.