Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

उत्तरपुस्तिका जमा करवाने के बाद 7 दोस्त निकल गए पिकनिक मनाने, लौटते हुए ट्रक ने मारी टक्कर, 2 की मौत


बिलासपुर। छत्तीसगढ़ की न्यायधानी में 12th क्लास के 2 स्टूडेंट सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए। जबकि 5 स्टूडेंट घायल है। मिली जानकारी के अनुसार ये छात्र उत्तर पुस्तिका जमा कर लौट रहे थे। ये मामला तखतपुर थाना क्षेत्र का है।





रायपुर : सिलगेर की घटना को लेकर जनसंगठनों के प्रतिनिधि मण्डल ने मुख्यमंत्री से मुलाकात की





मिली जानकारी के अनुसार कल सोमवार की सुबह अमोरी निवासी राकेश लहरे और दुर्गेश कश्यप् 20 अपने दूसरे दोस्तों, विनय ध्रुव, जितेंद्र साहू, नरेश अनंत और विकास साहू के साथ जरहागांव हाईस्कूुल में 12वीं की उत्तर पुस्तिका जमा करने गये थे। स्कूल में उत्तर पुस्तिका जमा करने के बाद सातों दोस्त अपनी अपनी बाइक से पिकनिक मनाने स्पाॅट बेलगहना के औरापानी घूमने चले गये।





जहां सभी ने मिलकर पिकनिक मनाया और रात आठ बजे के आसपास अपने अपने घर जाने के लिए बाइक से निकले। लौटते वक्त सामने से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने राकेश और दुर्गेश की बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। ट्रक की टक्कर से दुर्गेश और राकेश की बाइक पीछे से आ रहे उनके दोस्तों की बाइक से टकरा गई। घटना में सातों के सातों युवक घायल हो गये।





मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने की दो बड़ी घोषणाएं: गरीब परिवारों को जुलाई से नवम्बर तक पांच माह का मिलेगा निःशुल्क चावल





वहीं राकेश और दुर्गेश की मौके पर ही मौत हो गयी। साथ ही पांच अन्य गंभीर हो गये, जिनका इलाज अस्पताल में जारी है। फिलहाल सभी घायल युवक ठीक है। वहीं इस घटना से दोनों मृतकों के घर में मातम पसरा है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.