Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

30 लाख के गांजा के साथ दो आरोपी गिरफ्तार, सब्जियों की बोरी में छिपा कर रहे थे तस्करी


कोरबा पुलिस ने गांजा तस्करों पर बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने एक सूचना पर रिसदी की ओर से आ रहे गांजा तस्करों को बालको मार्ग में ढेंगुरनाला के पास फिल्मी स्टाइल में धर दबोचा। आरोपियों के कब्जे से 270 किलो गांजा बरामद किया गया है, जिसकी कीमत 27 से 30 लाख के बीच आंकी गई है।





ऑपरेशन मुक्ति : दो वाहनों से 110 किलो गांजा बरामद, 37 लाख की संपत्ति जब्त





मामले में रामपुर चौकी प्रभारी मयंक मिश्रा को मुखबिर से सूचना मिली थी, जिसके मुताबिक उन्हें बताया गया कि एक मालवाहक बोलेरो वाहन में सब्जी की बोरियों के नीचे बड़ी मात्रा में गांजा लोड किया जा रहा है। जिसे कोरिया के सीमावर्ती इलाके में खपाने की तैयारी है। इस सूचना को गंभीरता से लेते हुए CSP योगेश साहू,TI लखन पटेल और चौकी प्रभारी मयंक मिश्रा ने संयुक्त रूप से एक विशेष टीम का गठन किया।





जांजगीर के रहने वाले हैं दोनों तस्कर





वहीं आरोपियों को ढेंगुरनाला के पास पुलिस ने चारों ओर से घेर लिया। खुद को घिरता देख आरोपी वाहन छोड़कर फरार होने की फिराक में थे। इस मामले में पुलिस ने पड़ोसी जिला जांजगीर चांपा के जैजैपुर निवासी आशीष जटवार और योगेश चंद्रा को गिरफ्तार किया है।





एडिशनल SP ने दी जानकारी





दोनों के खिलाफ एनडीपीएस (NDPS) की धाराओं के तहत केस दर्ज कर वैधानिक कार्रवाई की गई है। इस संबंध में एडिशनल SP कीर्तन राठौर ने बताया कि कोरबा पुलिस मादक पदार्थों के खिलाफ अभियान चला रही है। बीते 4-5 महीने में अवैध नशीले पदार्थों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई की गई है। मौजूदा कार्रवाई में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। इस तरह की कार्रवाई आगे भी लगातार जारी रहेगी।





गरियाबंद में 22 लाख रुपये के हीरे के साथ तस्कर गिरफ्तार





बता दें कि फरवरी महीने में गरियाबंद पुलिस ने हीरा तस्करी पर बड़ी कार्रवाई की थी। पुलिस ने घेराबंदी कर महासमुंद के हीरा तस्कर को पकड़ा था। साथ ही आरोपी के पास से 22 लाख से ज्यादा कीमत के 221 नग हीरे को जब्त किया था। गरियाबंद SP ने इसकी जानकारी देते हुए बताया था कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति मोटर सायकल में अवैध रूप से हीरा खनिज पत्थर लेकर जिला महासमुंद से बागबाहरा टुहलू होते हुए मोंगरा चरोदा की ओर आ रहा है, जिसके आधार पर यह कार्रवाई की गई थी।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.