Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

पाकिस्तान में अनियंत्रित होकर सिंधु नदी में गिरी वैन, ड्राइवर सहित 17 की मौत


पाकिस्तान में भीषण रेल हादसे (Pakistan Train Accident)के बाद भीषण सड़क हादसा (Pakistan road Accident) हुआ है। दरअसल, पाकिस्तान के खैबर-पख्तूनख्वा प्रांत में चिलास से रावलपिंडी जा रही एक एक वैन नदी में जा गिरी। हादसे में 17 लोगों की मौत की खबर सामने आई है। वैन की रफ्तार काफी तेज होने के कारण वाहन चालक अपने वाहन से नियंत्रण खो दिया और वाहन नदी में गिर गई।





पाकिस्तान में 2 यात्री ट्रेनों में हुई टक्कर, 50 लोग की मौत, कई घायल





जानकारी के मुताबिक वाहन चिलास से रावलपिंडी की ओर जा रहा था। इसी दौरान कोहिस्तान जिले के पानीबा इलाके में यह वाहन अनियंत्रित होकर सिंधु नदी में जा गिरी। यात्रा के लिए परिवार द्वारा निजी तौर पर किराए पर ली गई वैन में ड्राइवर सहित 17 लोग सवार थे, जिनकी मौत हो गई।





पुलिस ने दी जानकारी





पुलिस के मुताबिक ड्राइवर के वैन से नियंत्रण खोने के बाद वैन सिंधु नदी में गिर गई। पुलिस ने कहा कि इस घटना में 17 लोगों की मौत हो गई है। पुलिस ने बताया कि बचाव दल लापता यात्रियों का पता लगाने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन मुश्किल इलाके और नदी की गहराई के कारण बाधाओं का सामना करना पड़ा।





3 दिन पहले ही हुआ था भीषण रेल हादसा





बता दें कि 3 दिन पहले ही पाकिस्तान में बड़ा रेल हादसा (Pakistan Train Accident) हुआ था। दरअसल, पाकिस्तान के घोटकी में रेती और डहारकी रेलवे स्टेशनों के बीच सर सैयद एक्सप्रेस ट्रेन, मिल्लत एक्सप्रेस से टकरा गई थी। इस हादसे में 50 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई हैं। जबकि बड़ी संख्या में लोग घायल हुए थे। पाकिस्तान के एक लोकल न्यूज चैनल ने यह जानकारी दी थी।





रेडियो पाकिस्तान ने दी थी जानकारी





‘रेडियो पाकिस्तान’ ने रेलवे के अधिकारियों के हवाले से बताया था कि सर सैयद एक्सप्रेस लाहौर से कराची जा रही थी और मिल्लत एक्सप्रेस कराची से सरगोधा जा रही थी। दोनों ट्रेनों में टक्कर से मिल्लत एक्सप्रेस के डिब्बे पलट गए। हादसे में करीब 13 से 14 बोगियां पटरी से उतर गई थी।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.