Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

गैस पाइप लाइन में विस्फोट होने से 12 लोगों की मौत, 100 से ज्यादा घायल


चीन के रिहायशी इलाके में रविवार को एक भीषण हादसा हो गया, जिसमें 12 की मौत और 100 से ज्यादा घायल हो गए। दरअसल, रविवार सुबह भीषण गैस विस्फोट में कम से कम 12 लोगों की मौत हो गई। वहीं 100 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। आधिकारिक मीडिया ने यह खबर दी है।






https://twitter.com/Xy5Z89/status/1403931598043631620




यह विस्फोट हुबेई प्रांत के झांगवान जिले के शियान शहर में सुबह करीब 6 बजकर 30 मिनट पर हुआ। खबरों के मुताबिक जिले में एक बाजार सबसे ज्यादा प्रभावित हुआ है। सरकारी समाचार एजेंसी शिन्हुआ ने अपनी खबर में बताया कि विस्फोट में 12 लोगों की मौत हो गई।






https://twitter.com/alghadeertv_eng/status/1403999728606629888




अधिकारियों ने इलाके से 150 लोगों को निकाला है, जिनमें से 39 गंभीर रूप से घायल हैं, उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'वीबो पर प्रसारित तस्वीरों और वीडियो फुटेज में कई घर जमींदोज दिखे और बचाव कर्मी इन तबाह हुए घरों से बड़े पैमाने पर मलबा हटाते दिखे। खबर में बताया गया कि हताहत हुए लोगों की ठीक-ठीक संख्या अब भी प्रमाणित की जा रही है क्योंकि तलाश और बचाव कार्य जारी है।





पाकिस्तान में अनियंत्रित होकर सिंधु नदी में गिरी वैन, ड्राइवर सहित 17 की मौत





बता दें कि 4 दिन पहले पाकिस्तान में के खैबर-पख्तूनख्वा प्रांत में चिलास से रावलपिंडी जा रही एक एक वैन नदी में जा गिरी। हादसे में 17 लोगों की मौत हो गई। वैन की रफ्तार काफी तेज होने के कारण वाहन चालक अपने वाहन से नियंत्रण खो दिया और वाहन नदी में गिर गई।





1 हफ्ते पहले ही हुआ था भीषण रेल हादसा





वहीं एक हफ्ते पहले ही पाकिस्तान में बड़ा रेल हादसा (Pakistan Train Accident) हुआ था। दरअसल, पाकिस्तान के घोटकी में रेती और डहारकी रेलवे स्टेशनों के बीच सर सैयद एक्सप्रेस ट्रेन, मिल्लत एक्सप्रेस से टकरा गई थी। इस हादसे में 50 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई हैं। जबकि बड़ी संख्या में लोग घायल हुए थे। पाकिस्तान के एक लोकल न्यूज चैनल ने यह जानकारी दी थी।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.