Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

पटेल समाज का अनुकरणीय पहल, कोरोना से दिवंगत परिवार को दे रहे श्रद्धांजलि राशि


रायपुर। छत्तीसगढ़  मरार पटेल समाज द्वारा अनुकरणीय प्रयास किया जा रहा है। कोरोना से अपनों को खो चुके लोगों को श्रद्धांजलि राशि दी जा रही है।  प्रदेश कार्यकारिणी के संयोजन में समाज के प्रदेश अध्यक्ष राजेंद्र नायक और कार्यकारी अध्यक्ष  सुनील पटेल के पहल पर दानदाताओं के सहयोग से अभियान चलाया जा रहा है। 





कोचई का उत्पादन कर समूह की सदस्य ने कमाया 1 लाख 40 हजार से ज्यादा की आमदनी, ग्रामीण महिलाएं हो रही लाभांवित





समाज के दानदाताओं द्वारा कोरोना संक्रमण से मृत समाज के बेसहारा और निर्धन परिवारों को आर्थिक सहायता प्रदान करने के लिए राशि एकत्रित की गई है। और इसके लिए पात्र प्रत्येक परिवार को पांच हजार रुपये श्रद्धांजलि राशि देने का निर्णय लिया गया है।  इसी कड़ी में आज समाज के रायपुर राज के अंतर्गत ग्राम झीठ (पाटन) में प्रदेश पदाधिकारी  स्वर्गीय डोमन पटेल के परिवार से उनके निवास स्थान में जाकर मृत आत्मा को श्रद्धांजलि दिया गया। उनकी पत्नी को श्रद्धांजलि राशि प्रदान किया गया।





लोगों से की गई मदद की अपील





साथ ही साथ यह भी अपील की गई कि समाज का कोई ऐसा निर्धन एवं बेसहारा परिवार हो, उसकी जानकारी दें। जिससे सामाजिक समरसता और विपत्ति काल में मदद किया जा सके। सभी राज अध्यक्षों से भी अपील की गई है कि वे अपने-अपने राज के अंतर्गत ऐसे निर्धन परिवार की सहायता अवश्य करें। 





ये रहे उपस्थित





इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष राजेंद्र नायक , प्रदेश संरक्षक  टी .आर .पटेल, प्रदेश सलाहकार  एन.के .पटेल , प्रदेश व्यापार प्रकोष्ठ अध्यक्ष एवं रायपुर जिला अध्यक्ष -ईश्वर पटेल , रायपुर जिला के महामंत्री - धर्मेंद्र पटेल , ग्राम प्रमुख ,मृतक की पत्नी, उनके पिता और बच्चे सहित पूरा परिवार एवं समाजिकजन उपस्थित थे ।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.