Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

Google दे रहा हैं 7 करोड़ रुपये जीतने का मौका, आपको करना होगा बस ये काम, पढ़ें खबर


गूगल ने टेक्निकल प्रोफेशनल के लिए एक धमाकेदार ऐलान किया है। जिसके तहत Google ने कहा है कि उसके एंड्रायड 12 के दोनों बिल्ट में सिक्योरिटी खामी को जो खोजेगा उसे 7 करोड़ रुपये मिलेंगे। Google ने हाल ही में Android 12 को बीटा मोड मे लॉन्च किया था, जिसका मतलब कुछ सेलेक्टेड स्मार्टफोन्स मे गूगल एंड्राइड 12 को ऑपरेट करेगा। बीटा मोड मे बग्स मिलने की संभावना ज्यादा होती है।





टेक टर्म प्लान – LIC लाया हैं आपके लिए नयी पॉलिसी, नो स्मोकर्स को देना होगा कम प्रीमियम





अब गूगल एंड्राइड सिक्योरिटी रिवॉर्ड प्रोग्राम के तहत तकनीकी विशेषज्ञों को इस ओएस मे सीरियस खामी खोजने पर लगभग 7 करोड़ से ज्यादा राशि देने की घोषणा की है। Google ने Android Security Rewards Program के तहत 7 करोड़ रुपये दिए जाएंगे। ये रिवार्ड उन बग्स को खोजने के लिए दिए जाएंगे जो काफी सीरियस है।





सिक्योरिटी रिसर्चर जो Google बग बाउंटी प्रोग्राम का हिस्सा बनना चाहते हैं उन्हें लेटेस्ट Android 12 Beta 1 और Android 12 Beta 1.1 को एनालाइज करना होगा। Google का एंड्राइड सिक्योरिटी रिवॉर्ड प्रोग्राम एंड्राइड 12 के कोड को कवर करेगा जिससे यह बिल्ट पिक्सेल डिवाइस पर रन करता है और कंपनी का अन्य रिवॉर्ड प्रोग्राम इसके अंदर नहीं आते।





हैरान कर देने वाला मामला- कोरोना नेगेटिव रिपोर्ट के बाद हुई महिला की डिलीवरी, नवजात की रिपोर्ट पॉजिटिव





Google ने कहा है कि 18 मई से 18 जून तक जो गलती खोजेगा, उसे 50 प्रतिशत का बोनस भी रिवॉर्ड अमाउंट के साथ दिया जाएगा। कंपनी के अनुसार कुछ और नॉन-एंड्रायड खामियां है जो एंड्रायड सिक्योरिटी के लिए कमजोर है उन्हें भी इस रिवॉर्ड प्रोग्राम के तहत लिया जा सकता है।





डिवाइस जो इस प्रोग्राम का हिस्सा हैं





Pixel 5, Pixel 4a, Pixel 4a 5G, Pixel 4, Pixel 4 XL, Pixel 3a, Pixel 3a XL, Pixel 3 और Pixel 3 XL हैं।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.