Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

CM बघेल आज अरपा उत्थान और तट संवर्धन काम का करेंगे शिलान्यास


मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 16 मई को यानी आज दोपहर 12:00 बजे अपने रायपुर निवास कार्यालय में आयोजित वर्चुअल कार्यक्रम में बिलासपुर में 93 करोड़ 70 लाख रूपये की लागत के अरपा उत्थान और तट संवर्धन कार्य का शिलान्यास करेंगे। इसके बाद दोपहर 1 बजे जांजगीर-चांपा जिले में 500 बिस्तर वाले कोविड-19 अस्पताल का उद्घाटन करेंगे। जांजगीर चांपा के इस अस्पताल में 300 ऑक्सीजन बेड्स की सुविधा भी है।





दंतेवाड़ा में 5 नक्सलियों ने किया सरेंडर, इन जिलों से 3 नक्सली गिरफ्तार





बिलासपुर में बिलासपुर स्मार्ट सिटी लिमिटेड द्वारा आयोजित अरपा उत्थान और तट संवर्धन कार्य के शिलान्यास कार्यक्रम की अध्यक्षता गृहमंत्री और जिले के प्रभारी मंत्री ताम्रध्वज साहू करेंगे। वहीं विशिष्ट अतिथि के तौर पर नगरीय प्रशासन एवं विकास विभाग के मंत्री शिवकुमार डहरिया वर्चुअल रूप से जुड़ेंगे।





छत्तीसगढ़ में नए मरीजों के साथ ही कम हो रहे मौत के आंकड़े, 129 मरीजों की मौत, 7,664 नए केस





बिलासपुर में जल संसाधन विभाग के प्रार्थना सभा कक्ष में आयोजित कार्यक्रम में अतिथि के रूप में सांसद अरूण साव,संसदीय सचिव रश्मि आशीष सिंह,महापौर रामशरण यादव, विधायक शैलेश पाण्डेय, जिला पंचायत अध्यक्ष अरूण सिंह चौहान,निगम के सभापति शेख नजीरूद्दीन और अटल श्रीवास्तव मौजूद रहेंगे। इस कार्यक्रम में अरपा तट संवर्धन पर एक वीडियो का प्रस्तुतिकरण भी किया जाएगा।





कोरोना से माता-पिता खो देने वाले बच्चों की पढ़ाई का खर्च उठाएगी छत्तीसगढ़ सरकार, साथ में देगी छात्रवृत्ति भी





बता दें कि कोविड के खिलाफ लड़ाई के दौरान छत्तीसगढ़ सरकार ने एक ऐसा निर्णय लिया है जो कोविड पीड़ितों के कुछ आंसू पोंछ सकेगा। कोविड के निर्मम प्रहार के चलते जिन बच्चों का सब कुछ छीन गया है, अब छत्तीसगढ़ सरकार उनका संबल बनने जा रही है,और न केवल उनकी शिक्षा का दायित्व उठायेगी बल्कि उनके भविष्य को संवारने की हर संभव कोशिश भी करेगी। सरकार की इस संवेदनशील पहल को अमली जामा पहनाया जाएगा छत्तीसगढ़ महतारी दुलार योजना के माध्यम से। यह योजना इस वित्तीय वर्ष से लागू की जाएगी।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.