Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

छत्तीसगढ़ में शराब प्रेमियों के लिए खुशखबरी, अब लॉकडाउन के दौरान फिर से होगी शराब की होम डिलीवरी


छत्तीसगढ़ के शराब प्रेमियों के लिए अच्छी खबर सामने आई है। दरअसल, भूपेश सरकार अब शराब की होम डिलवरी करने जा रही है। प्रदेश के आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने मीडिया के जरिए यह में जानकारी दी हैं। वहीं सोमवार से इसकी शुरुआत हो सकती है।





सुरक्षाबलों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर ध्वस्त किया नक्सली स्मारक





आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने बताया कि प्रदेश में जल्द शराब की होम डिलीवरी शुरू होगी। इस संबंध में विभाग की तैयारी चल रही है। ऐसे में सोमवार से शराब की होम डिलीवरी शुरू हो सकती है।





छत्तीसगढ़ के पूरे जिलों में लॉकडाउन लागू






बता दें कि छत्तीसगढ़ के पूरे 28 जिले में लॉकडाउन लागू है। वहीं इस दौरान आवश्यक चीजों को छोड़कर अन्य सभी चीजों को बंद किया गया था। इस दौरान शराब दुकानों को भी बंद रखने के निर्देश दिए गए थे। वहीं अब आबकारी मंत्री ने शराब प्रेमियों को बड़ी राहत दी है और सोमवार से घर पहुंच सेवा शुरू करने की बात कही है।





छत्तीसगढ़़ में सभी शराब दुकानें थी बंद






बता दें कि छत्तीसगढ़ में शराब दुकानें बंद होने के कारण कई लोगों ने नशे की तलब में सैनिटाइजर और नशीली सीरप पीना शुरू कर दिया था। जिसके चलते अलग-अलग जगहों से लोगों की मौत की खबर सामने आ रही थी।





शराब प्रेमियों को होम डिलीवरी की सौगात





बीते दिनों ही बिलासपुर जिले में नशीली सीरप के सेवन से 9 लोगों की मौत हो गई थी। वहीं राजधानी रायपुर में भी सैनिटाइजर पीने से तीन लोगों की मौत हो गई थी। पिछले साल भी सरकार ने शराब की होम डिलीवरी की सुविधा दी थी। वहीं इस बार भी अब सर शराब प्रेमियों को सरकार ने होम डिलीवरी की सौगात दी है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.