Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

नशे के लिए पिया सिरप, 6 लोगों की मौत, 3 की हालत गंभीर


छत्तीसगढ़ की न्यायाधानी बिलासपुर में नशे के लिए सिरप पीने से 6 ग्रामीणों की मौत हो गई है। जबकि 3 की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिन्हें सिम्स में भर्ती किया गया है। वहीं इसमें बड़ी लापरवाही भी सामने है, जहां मृतकों के परिजन ने पुलिस को जानकारी दिए बिना ही शव का अंतिम संस्कार कर दिया।





जगदलपुर में मिला कोरोना का नया स्ट्रेन, सामान्य से 15 गुना ज्यादा खतरनाक है वायरस





बता दें कि लॉकडाउन में शराब नहीं मिलने से कई लोग नशे के लिए सिरप या फिर अन्य दवाईयों का इस्तेमाल कर रहे हैं। वहीं बिलासपुर के सिरगिट्टी इलाके के कोरमी गांव में भी बुधवार को 4 ग्रामीणों की मौत हो गई थी। दो लोगों की हालत काफी गंभीर होने के बाद उन्हें अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था, आज उनकी भी इलाज के दौरान मौत हो गई।





पहले 4 फिर 2 की मौत





जानकारी के मुताबिक शुरुआती जांच में ये पता चला कि ग्रामीणों ने नशे के लिए किसी सिरप का सेवन किया था, जिससे इनकी तबीयत काफी बिगड़ गई और देखते ही देखते पहले 4 तो बाद में 2 और लोगों ने दम तोड़ दिया। 4 मृतक एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। इधर 3 अन्य मरीज भी सामने आए हैं, जिन्हें सिम्स में भर्ती कराया गया है।





जांच में जुटी पुलिस





पुलिस ने बताया कि घटना के बाद ग्रामीणों ने पुलिस को जानकारी दिए बिना ही मृतकों का अंतिम संस्कार कर दिया, जिसकी जानकारी पुलिस को बाद में मिली। जिसके बाद पहले दो गंभीर युवकों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिनकी इलाज के दौरान मौत हो गई। इनके अलावा 3 और ग्रामीण मिले हैं, जिनकी हालत गंभीर है। उनका इलाज भी चल रहा है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।





लॉकडाउन के कारण शराब दुकानें हैं बंद





बता दें कि लॉकडाउन की वजह से शराब दुकानों को पूरी तरह बंद कर दिया गया है। वहीं होम डिलीवरी की सुविधा भी अभी बंद है, जिसकी वजह से शराब की कालाबाजारी भी हो रही है। जबकि अवैध रूप से खरीदी बिक्री का भी मामला सामने आ रहा है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.