Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

पुलिस की बड़ी कार्रवाई: 440 नग हीरे के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार, कीमत लाखों में


गरियाबंद। छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले में हीरा तस्करों के बड़े गिरोह का पर्दाफाश हुआ है। जिले की पुलिस ने 2 हीरा तस्करों को 440 नग हीरे के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से लगभग 50 लाख का हीरा बरामद किये है। प्रदेश की यह अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई है। बता दें कि पुलिस ने 7 प्रकरणों में 672 नग से अधिक हीरे जब्त किए हैं।





छत्तीसगढ़ में पत्रकारों को फ्रंट लाइन कोरोना वारियर्स घोषित करें- आनंद





पुलिस को जानकारी मिली कि दो व्यक्ति बहुमुल्य हीरा अपने पास रखकर सफेद रंग की होण्डा एक्टिवा में छुरा-फिंगेश्वर होते हुए रायपुर जा रहे है। सूचना के आधार पर पुलिस की टीम ने नाकाबंदी लगाई। नाकाबंदी पाईन्ट पर छुरा की तरफ से आने वाली वाहनों को सघनता से चेक किया गया। चेकिंग के दौरान होण्डा एक्टिवा में सवार दो व्यक्ति पुलिस को देखकर हड़बड़ा गए और भागने लगे। जिसे देखकर पुलिस को शक हुआ और उन्होंने उनका पीछा करके पकड़ लिया।





छत्तीसगढ़ स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया नया प्रोटोकॉल, अनावश्यक दवाइयां नहीं देने के संबंध में नीति निर्धारित





पकड़े गए दोनों आरोपियों की तलाशी लेने पर उनके पास से 440 नग हीरे मिले। दोनों से पूछताछ के दौरान कोई वैध कागजात नहीं मिले। जिसके बाद आरोपियों के विरूद धारा 379,34 भादवि, 4(21) माइनिंग एक्ट दर्ज कर गिरफ्तार किया गया। तस्करों के पास से 440 नग हीरे, एक्टिवा एवं मोबाईल को जब्त किया गया।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.