Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

CBI अफसर बनकर महिला से की ठगी, चेकिंग के बहाने ले उड़े जेवर


राजधानी रायपुर में लगातार अपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रही है। आए दिन चाकूबाजी, लूट और ठगी की खबरें सामने आती है। ऐसा ही एक मामला सिविल लाइन थानाक्षेत्र से सामने आया है, जहां एक शख्स ने खुद को सीबीआई (Fraud with Raipur's women) अफसर बताकर महिला से 60 हजार रुपये की ऐंठ लिए।





अब रायपुर में फिर से खुलेंगे वाटर पार्क और स्विमिंग पूल्स, कलेक्टर ने दिया आदेश लेकिन करना होगा इन 15 नियमों का पालन






फर्जी सीबीआई ऑफिसर ने इलाके में हत्या होने की बात महिला से कही और तलाशी लेने के बहाने बड़ी चालाकी से महिला के जेवरों पर हाथ साफ कर दिया। चोरी हुई जेवरों की कीमत 60 हजार रुपये के करीब बताई जा रही है। सिविल लाइन पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।






सिविल लाइन थाना अंतर्गत कटोरा तालाब के साईं मंदिर के पास इनकम टैक्स विभाग की रिटायर्ड महिला के साथ ठगी हुई। पीड़ित महिला स्कूटी से अस्पताल जा रही थी। तभी कटोरा तालाब साईं मंदिर के पास एक अज्ञात बाइक सवार व्यक्ति आकर खुद को सीबीआई का अधिकारी बताया और इलाके में हत्या होने का बहाना बताकर महिला की तलाशी ली। इसी दौरान उसने महिला के सोने की चेन और अंगूठी को पर्स में रखवाने के बहाने हाथ साफ कर दिया।





महिला (Fraud with Raipur's women) को इस बारे में तब पता चला जब वह अपनी गाड़ी में पेट्रोल भरवाने के लिए पेट्रोल पंप पहुंची। महिला ने देखा कि उसके पर्स में जेवर नहीं है। पीड़ित महिला ने परिजनों के साथ थाना पहुंचकर मामला दर्ज कराया। सिविल लाइन पुलिस ने धारा 379 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आसपास के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.