Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

असाइनमेंट जमा करने स्कूल गई छात्रा से 9 लोगों ने की दरिंदगी


छत्तीसगढ़ में फिर एक बार शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। प्रदेश में जशपुर जिले में असाइनमेंट जमा करने स्कूल गई एक 12वीं कक्षा की छात्रा के साथ 9 लोगों ने दुष्कर्म (9 people gangraped girl) की वारदात को अंजाम दिया। दरिंदों ने अपनी हवस मिटाने के बाद छात्रा को जंगल में ही छोड़ दिया। पुलिस ने पीड़िता के परिजन की शिकायत पर 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। 7 लोगों की तलाश जारी है।





CBI अफसर बनकर महिला से की ठगी, चेकिंग के बहाने ले उड़े जेवर





जशपुर में एक 12वीं कक्षा की छात्रा घर से असाइनमेंट जमा करने के लिए निकली। स्कूल में असाइनमेंट जमा करने के बाद शाम को वह अपनी सहेली के साथ साइकिल से घर लौट रही थी। इस दौरान 9 लड़कों ने छात्रा का रास्ता रोका और उससे बदतमीजी करने लगे। छात्रा के विरोध करने पर उन्होंने उसकी सहेली को वहां से धमकी देकर घर भेज दिया। सभी युवक छात्रा को जंगल की तरफ उठाकर ले गए और बारी-बारी से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।





2 गिरफ्तार





देर शाम जब छात्रा घर नहीं लौटी तब परिजन उसकी तलाश के लिए निकले। खोजबीन के दौरान पीड़िता बेसूध हालत में उन्हें जंगल में पड़ी मिली। पीड़िता ने परिजन को पूरा किस्सा सुनाया। ग्रामीणों की मदद से 2 लड़कों को परिजन ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने 9 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर अन्य की तलाश में जुट गई है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.