Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

मुखबिरी के शक में नक्सलियों ने पूर्व उपसरपंच को उतारा मौत के घाट


छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले में एक बार फिर नक्सलियों की कायराना करतूत (naxalites attacks) सामने आई है। बता दें कि जिले में नक्सलियों ने पूर्व उपसरपंच को मौत के घाट उतार (naxalites killed ex voice sarpanch ) दिया है। जानकारी के मुताबिक नक्सलियों ने मुखबिरी के शक में टेमरू ग्राम पंचायत के पूर्व उपसरपंच की हत्या की है। नक्सलियों ने चलका मुर्गा बाजार में पूर्व उपसरपंच शत्रुघन कोर्राम को गोली मार दी, जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई।





यह भी पढे़ं:- नक्सलियों ने की सरपंच पति की हत्या, अपहरण कर दिया वारदात को अंजाम





वारदात को देर शाम टेमरू ग्राम पंचायत में अंजाम दिया गया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक उन्हें ग्रामीणों से घटना की जानकारी मिली है। फिलहाल पुलिस ने क्षेत्र में सर्चिंग अभियान तेज कर दी है।





14 जनवरी को हुई थी ऐसी ही घटना





बता दें कि 14 जनवरी को राजनांदगांव जिले में नक्सलियों ने सरपंच पति को मौत के घाट उतार (naxalites murdered sarpanch husband) दिया था। जानकारी के मुताबिक नक्सलियों ने मुखबिरी के शक में परदोनी गांव के सरपंच पति की हत्या की थी। पुलिस ने शव को जंगल से बरामद किया था।





सरपंच पति की हत्या





जानकारी के मुताबिक राजनांदगांव के मानपुर के परदोनी गांव में सरपंच के घर नक्सली अचानक आ धमके और सरपंच पति को उठाकर करीब 2 किलोमीटर जंगल की ओर ले गए। दहशत के कारण गांव वाले उसे छुड़ा नहीं सके। अगले दिन उसकी लाश बरामद (Murder in Rajanandgoan) हुई थी।





यह भी पढे़ं:- इंश्योरेंस के पैसे के लिए बड़े भाई ने की छोटे भाई की हत्या, जानिए क्या है पूरा मामला





नक्सलियों ने सरपंच पति की भी गोली मारकर (naxalites killed ex voice sarpanch ) हत्या की थी। इसके बाद शव को लावारिश हालात में छोड़कर फरार हो गए थे। बता दें कि मृतक के शरीर पर मारपीट के भी कई निशान थे। बता दें कि सरपंच पति की हत्या (murdered sarpanch husband) के साथ-साथ नक्सलियों ने उनके ट्रैक्टर को भी आग के हवाले कर दिया था।






Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.