Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

दोस्त से मिलने गई विवाहिता की मायके वालों ने की हत्या, जानिए क्या है पूरा मामला


देश में हत्या की वारदात (Murder incident in india) लगातार बढ़ती ही जा रही है। उत्तर प्रदेश के गोंडा (Gonda district of Uttar Pradesh) जिले से ऐसे ही एक दर्दनाक मामला सामने आया है। जहां एक विवाहिता (Family murdered newly married) की गला काटकर हत्या कर दी गई है। हत्या का आरोप उनके मायके वालों पर ही है। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि विवाहिता अपने दोस्त से मिलने के लिए गई थी और घर वालों को यह बात नागवर गुजरी।





यह भी पढ़ें:- Honor killing : धारदार हथियार से हमला कर दामाद को उतारा मौत के घाट, दो गिरफ्तार





दरअसल विवाह से पहले ही विवाहिता की दोस्ती एक स्थानीय युवक से थी। वह उसके साथ कुछ दिनों के लिए कथित तौर पर मुंबई (Mumbai) भी चली गई थी। घर वालों को यह सब पसंद नहीं आया और लौटने पर उसका विवाह करा दिया गया, लेकिन इसके बाद भी विवाहिता अपने दोस्त से मिलती थी। घर वालों को इसकी खबर लगी।





मायके वालों पर हत्या का आरोप





बताया जा रहा है कि जब वह मुंबई गई थी तो पुलिस की मदद से घर वाले उसे लेकर आए थे। इस हालात को देखते हुए परिजनों ने किसी अन्य युवक से उसकी शादी करा दी, लेकिन युवती ने पहले दोस्त से संपर्क लगातार रखा। घर वालों को इसकी सूचना थी। पुलिस को शक है कि वो लगातार इसे लेकर उसे मना भी कर रहे थे।





यह भी पढ़ें:- Honor killing : झूठी शान के खातिर चाचा ने भतीजी को मारी गोली, मौके पर ही मौत





इस बीच एक दिन युवती अपने दोस्त से ही मिलने के लिए गई थी। पीछे से इसकी खबर घर वालों को लगी और वे भी पहुंच गए। इसके बाद धारदार हथियार (Family murdered newly married) से उसका गला काट दिया। पुलिस का कहना है कि उन्हें शक तो घर वालों पर ही है, लेकिन अभी तक इस मामले में कोई शिकायत नहीं मिली है। पुलिस ने अपने स्तर पर जांच शुरू कर दी है। गौरतलब है कि इससे पहले भी झूठे सम्मान के लिए हत्याओं के कई मामले सामने आ चुके हैं।





चाचा ने भतीजी की हत्या





बता दें कि इससे पहले हरियाणा (honour killing in Rohtak Haryana)के रोहतक से भी ऐसे ही मामला सामने आया था, जहां झूठी शान के खातिर चाचा ने भतीजी और उसके प्रेमी को मौत के घाट उतार दिया।





यह भी पढ़ें:- Crime : दुल्‍हन बन चुकी गर्लफ्रेंड को लेने उसके घर पहुंचा प्रेमी, गंवानी पड़ी जान





दरअसल रोहतक में घरवालों से छिपकर शादी करने आए प्रेमी जोड़े को लड़की के चाचा और भाइयों ने गोली मार (honour killing in Rohtak Haryana) दी थी। ये पूरी घटना CCTV में कैद हो गई थी। हालांकि इस मामले में पुलिस ने कई आरोपियों को गिरफ्तार किया था।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.