Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

रायपुर के ज्योतिष दीनानाथ का दिल्ली में हुआ सम्मान


रायपुर। अंतरराष्ट्रीय वैदिक ज्योतिष सम्मेलन का आयोजन राष्ट्रीय राजधानी नईदिल्ली में किया गया। जिसमें देश-विदेश के ख्याति प्राप्त एवं टीवी चैनलों के सुप्रसिद्ध ज्योतिष विद्वानों का सम्मान किया गया। इस सम्मेलन में रायपुर निवासी ज्योतिषी दीनानाथ साहू का भी सम्मान किया गया।





ये भी पढ़ें- खातेदार के नाम से फर्जी फर्म खोलकर विदेश में करोड़ों का लेनदेन, बैंक अफसरों पर केस





दीनानाथ साहू बहुत कम समय में ही ज्योतिष विद्या में हजारों शोध कर चुके हैं। दावा है कि उनकी अनेक भविष्यवाणियां सटीक साबित हुई है। सन 2020 में उनके द्वारा किए गए शोध जिसमें शरीर में होने वाली गंभीर बीमारी को मेडिकल एस्ट्रोलॉजी द्वारा उपाय पर उल्लेखनीय कार्य, 2020 के आरंभ में की गई भविष्यवाणी जैसे वैश्विक महामारी कोरोना की समाप्ति का समय एवं कोरोना वायरस के सर्वप्रथम एस्ट्रोलॉजिकल व्याख्यान एवं उसके ज्योतिष उपाय को बाद में साइंस ने भी माना।






छत्तीसगढ़ के लिए गौरव की बात






हिन्दू आस्था के केंद्र अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का आरंभ , राजस्थान एवं मध्यप्रदेश की राजनीतिक परिदृश्य को स्पष्टता के साथ,और सबसे बड़ी बात विश्व में कई बार युद्ध की स्थिति बनी लेकिन दीनानाथ साहू के द्वारा अजरबैजान एवं आर्मेनिया देश के बीच युद्ध की पूर्व में की गई भविष्यवाणी सत्य सिद्ध हुई है। ग्लोबल ज्योतिष श्रेष्ठतम के अवार्ड से सम्मानित करने के साथ ही उन्हें गोल्ड मेडल प्रदान किया गया। यह छत्तीसगढ़ प्रदेश के लिए गौरव की बात है।





शुभचिंतकों ने मिलकर दी बधाई






इसी तारतम्य में सदस्य जिला पंचायत रायपुर सदस्य खेमराज कोसले, डॉक्टर लोकेश साहू सदस्य जनपद पंचायत कुरूद, पूर्व सरपंच नायकबांधा पुनूराम देशलहरे ,आनंद राव ,कमलेश भारती आदि ने ज्योतिष दीनानाथ साहू को शुभकामनाएं दी। उन्होंने आग्रह किया कि उनके ज्योतिष ज्ञान का लाभ पूरे भारतवर्ष को मिलता रहे और मानव कल्याण के लिए सदैव उपयोगी साबित हो।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.