Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

मछली व्यापारी की पीएम रिपोर्ट पर हत्या का अपराध दर्ज, सिर पर थे गंभीर चोट के निशान


बिलासपुर. तखतपुर समुदायिक भवन के पीछे 4 दिन पूर्व मिले परदेशी मल्लाह की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने हत्या का अपराध दर्ज कर लिया है। परदेशी 31 जनवरी घर से निकलने के बाद कहां गया और क्या किया, वह किस माध्यम से तखतपुर पहुंचा सहित तमाम सवालों का जवाब तलाशने पुलिस सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है।





बिलासपुर के सिरगिट्टी क्षेत्र में मछली बेचने की बात कह रोजना की तरह 31 जनवरी को घर से निकले मुंगेली निवासी 55 वर्षीय परदेशी मल्लाह पिता सुध्दू मल्लाह का शव तखतपुर में सामुदायिक भवन के पीछे झाडिय़ों में मिला था। पुलिस मामले में पहचान कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा था। शुक्रवार को परदेशी मल्लाह की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पुलिस को मिली।





पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सिर पर पत्थर या ईंट जैसी भारी वस्तु के चोट के निशान व ज्यादा खून निकलने से मौत होने की बात सामने आई है। तखतपुर पुलिस ने मामले में हत्या का अपराध दर्ज कर जांच में लिया है।





तिफरा में कुछ सेकेंड पैदल चलता हुआ दिखा
मामले की जांच कर रही पुलिस ने जब सिरगिट्टी थाना क्षेत्र में तिफरा व अन्य जगह की सीसीटीवी फुटेज खंगालनी शुरू की तो तिफरा बजरंग स्वीट्स के पास एक सीसीटीवी कैमरे में पैदल चलता दिख रहा है। सीसीटीवी फुटेज से यह स्पष्ट हो गया है कि परदेशी मल्लाह बिलासपुर 31 जनवरी को आया था।





बस नहीं लौटा परदेशी
परदेशी मल्लाह जिस बस से जाता था उसी बस से रात में वापस भी आ जाता था। यह बात उसके बस चालक व कंडेक्टर को भी पता थी। परदेशी 31 जनवरी को बिलासपुर तो आया लेकिन वह शाम को बस के समय पर नहीं पहुंचा। बस कंडेक्टर ने 5 मिनट तक परदेशी का इंतजार भी किया लेकिन जब परदेशी नहीं लौटा तो बस चली गई।





सिर पर पत्थर या ईंट से वार कर हत्या की गई है। मामले में अपराध दर्ज कर पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।
- मोहन भारद्वाज, तखतपुर, थाना प्रभारी


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.