Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

प्रेमी ने की प्रेमिका के घर में लाखों की चोरी, घर की दूसरी चाबी का इस्तेमाल कर दी वारदात को अंजाम


देशभर में दूसरे गंभीर अपराधों के साथ ही चोरी और लूट के मामले भी लगातार बढ़ते जा रहे है। ताजा मामला मुंबई (Mumbai) का है, जहां चोरी का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। एक लड़की ने अपने प्रेमी के साथ अकेले समय बिताने के लिए उसे अपने घर की ड्यूप्लिकेट चाबी दे दी, लेकिन प्रेमी ने उस चाबी का इस्तेमाल करते हुए प्रेमिका के घर से 13 लाख का सामान उड़ा (boyfriend robbed girlfriend house) लिया।





यह भी पढ़ें:- सावधान : डेटिंग एप से बढ़ रहे हैं ठगी के मामले, इंटरपोल ने जारी किया नोटिस





दरअसल एक नाबालिग ने अपने ही घर में प्रेमी से मुलाकात के लिए उसको घर की चाबी दी थी। उसके माता-पिता कहीं बाहर जाने वाले थे और इसी दौरान वह अपने प्रेमी के साथ रहने वाली थी। उसे घर में आने में दिक्कत न हो इसके लिए उसके पास चाबी रखी थी। लेकिन, जो हुआ इसका अंदाजा किसी को नहीं था।





यह भी पढ़ें:- छत्तीसगढ़ पुलिस भर्ती : पहले दिन 500 अभ्यर्थी ने दिया फिजिकल टेस्ट





उसके मां-बाप ने जिद की और लड़की को भी अपने साथ ले गए। आरोपी प्रेमी शायद इसी मौके के तलाश में था। जब घर पर कोई नहीं था तो आराम से वह अंदर गया और करीब 13 लाख का सामान लेकर घर से रफू चक्कर हो गया। जब परिवार 27 फरवरी को वापस आया तो उन्होंने घर में सामान गायब देखा।





आरोपी गिरफ्तार





इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। कोलाबा पुलिस (boyfriend robbed girlfriend house) ने जांच शुरू की तो आश्चर्यचकित हो गए, क्योंकि घर में कहीं पर ताला नहीं टूटा था। फिर परिवार को शक हुआ कि बेटी यहीं रहने की जिद कर रही थी। पुलिस ने इस बात के बाद उससे पूछताछ की और प्रेमी का नाम सामने आया। इसके बाद पुलिस ने प्रेमी को पकड़ा और उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस का कहना है कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है। साथ ही यह भी जांच की जा रही है कि क्या इसमें कोई अन्य सहायक भी उसके साथ या अकेले ही उसने यह सब किया है।





कैशियर से लूट





बता दें कि बीते महीने ही रायपुर के उरला थाना इलाके में कैशियर से लूट की एक बड़ी वारदात हुई थी। कैशियर पर प्राणघातक हमला कर बदमाशों (Loot in Urla Raipur) ने 20 लाख रुपए लूट लिए थे। पूरी वारदात सीसीटीवी (CCTV) में भी कैद हो गई थी। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही आगे की कार्रवाई शुरू कर दी।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.