Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

लॉकडाउन में नौकरी जाने के बाद डेटिंग एप के जरिए फंसाने लगी लड़के, झांसे में आए 16 लड़के, जाने पूरा मामला


एक अच्छी खासी कंपनी में अच्छे पैकेज पर काम करने वाली लड़की की जब लॉकडाउन के कारण नौकरी चली गई तो उसने पैसे कमाने का एक बहुत ही शातिर तरीका ढूंढ निकाला। उसके तरीके को जानकर आपके होश ही उड़ जाएंगे। पुणे की एक लड़की ने लॉकडाउन में नौकरी जाने के बाद डेटिंग एप के जरिए लड़कों को फसाने (Girl Coned boys by Dating App) का काम शुरू कर दिया। एक बार जब कोई लड़का उसके जाल में फस जाता तो वो उससे सबकुछ लूट लेती थी। आइए जानते हैं पूरा मामला…





16 लड़कों को दिया झांसा





सयाली काले ने डेटिंग ऐप के जरिए 16 युवाओं को प्यार के जाल में फंसाया। चेन्नई के आशीष कुमार ने पिछले हफ्ते पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। सयाली ने आशीष कुमार के साथ डेटिंग ऐप के जरिए परिचय प्राप्त किया। उसके बाद, उन्हें पुणे बुलाया गया और एक होटल में जाने के बाद, आशीष कुमार की कोल्ड ड्रिंक्स में नशे की दवाई देकर बेहोश कर दिया गया। फिर उसके शरीर से गहने और नकदी लूट ली, ऐसी शिकायत दर्ज की गई है





प्रेमी ने की प्रेमिका के घर में लाखों की चोरी, घर की दूसरी चाबी का इस्तेमाल कर दी वारदात को अंजाम





डेंटिंग एप के जरिए होती थी मुलाकात





मामले के बारे में अधिक जानकारी देते हुए, पिंपरी चिंचवाड़ शहर के आयुक्त श्री कृष्ण प्रकाश ने बताया कि इस घटना में गिरफ्तार महिला अपराधी का नाम सयाली उर्फ ​​(शिखा) काले है, जो सोशल मीडिया के टिंडर और बम्बल डेटिंग ऐप पर है युवाओं के लिए संपर्क में आते थे और उनके साथ संपर्क बनाते थे और उनका संपर्क बढ़ाते थे। अपने घर में घुसने के बाद वह खाने-पीने की चीजों में बेहोशी की दवा मिलाकर घर से कीमती सामान चुरा लेता था।





इस तरह, उसने पिंपरी चिंचवाड़ और आसपास के इलाकों में लगभग 16 आपराधिक अपराधों को अंजाम दिया, जिसके बाद क्राइम ब्रांच यूनिट 4 को मंगलवार को बहुत ही शातिराना तरीके से गिरफ्तार किया गया।





सड़क सुरक्षा के प्रति जागरूकता लाने होगा अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन





पुलिस कर रही है मामले की जांच





पुलिस द्वारा कड़ी पूछताछ में यह पता चला है कि 16 युवकों को कैसे प्यार (Girl Coned boys by Dating App) के जाल में फंसाकर लूटपाट की गई है। पुलिस ने अपील की है कि सयाली ने जिस किसी के साथ भी धोखाधड़ी की है उसने सामने आकर शिकायत दर्ज कराई है। उसके खिलाफ चार लोगों ने शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने अब तक इस महिला के पास से 15,25,000 मूल्य के सोने के गहने और कीमती सामान चोरी कर लिया है। पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि क्या इस डेटिंग ऐप की मदद से इस महिला ने 16 लोगों के अलावा दूसरे लोगों को भी अपना शिकार बनाया है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.