Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

इस कपल ने करवाया छत्तीसगढ़ के सरकारी हेलीकॉप्टर में फोटोशूट, फोटोज वायरल होते ही मचा तहलका, जानिए कौन हैं ये शख्स


रायपुर। एक कपल ने फोटोशूट कराने के लिए सरकारी हेलीकॉप्टर (Photoshoot with Government helicopter in Chhattisgarh) को भी नहीं बख्शा और हेलीकॉप्टर में चढ़कर इस कपल ने पोज देकर फोटोशूट कराना शुरू कर दिया। जैसे ही इस कपल का यह फोटो वायरल हुआ वैसे ही सीएम की सुरक्षा को लेकर तमाम तरह के सवाल उठने शुरू हो गए।





कांग्रेस कोंडागांव शहर अध्यक्ष का आपत्तिजनक वीडियो हुआ वायरल, मोहन मरकाम ने दिया ये आदेश





सुरक्षा में गंभीर चूक





जशपुर के भाजपा नेता संकेत साय ने अपनी पत्नी के साथ पुलिस लाइन स्थित स्टेट हेंगर में फोटोशूट कराया। कुछ दिन पहले ही संकेत की शादी हुई है। नवविवाहित दंपत्ति की फोटो वायरल होने के बाद खलबली मच गई है, और इसको सुरक्षा में गंभीर चूक माना जा रहा है।





ड्राइवर निलंबित





कांग्रेस नेता विकास तिवारी की शिकायत के बाद डायरेक्टर विमानन ने प्रकरण की जांच के आदेश दिए हैं, और विमानन विभाग के एक ड्राइवर को निलंबित कर दिया गया है। मिली जानकारी के अनुसार ड्राइवर ही दोनों को लेकर वहां पहुंचा था, और फिर वहां फोटो खिंचवाई। प्रकरण की विस्तृत जांच के आदेश दिए गए हैं।





रूबीना दिलैक बनीं BB 14 की विनर, Rahul Vaidya बने फर्स्ट रनरअप





पूरे मामले की जांच करेगी कमेटी





एडिशनल डायरेक्टर कैप्टन जायसवाल की अध्यक्षता में तीन सदस्यीय कमेटी बनाई गई है। कमेटी से सात दिन के भीतर रिपोर्ट मांगी गई है। जांच रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।





कौन हैं संकेत साय





बता दें कि भाजपा नेता संकेत साय जशपुर जिले के कुनकुरी के रहने वाले हैं। वह फूड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया का छत्तीसगढ़ के सदस्य हैं। कांग्रेस नेता विकास तिवारी ने आरोप लगाया है कि पूर्व सीएम रमन सिंह की अभी भी इतनी दखल है कि एक भाजपा कार्यकर्ता को फोटोशूट (Photoshoot with Government helicopter in Chhattisgarh) के लिए स्टेट हेंगर खुलवा दिया गया। उन्होंने पूरे मामले पर कार्रवाई की मांग की है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.