Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

सहकारी समिति में कार्यरत कंप्यूटर ऑपरेटर की संदिग्ध मौत, जांच में जुटी पुलिस


सरगुजा के सीतापुर थाना क्षेत्र के केरजू गांव में सहकारी समिति में कंप्यूटर ऑपरेटर के पद पर पदस्थ युवक की संदिग्ध हालत में लाश (suspected death of computer operator) मिली है। इसकी खबर से इलाके में सनसनी फैल गई है। फिलहाल सीतापुर पुलिस (Sitapur Police) ने हत्या का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।





यह भी पढ़ें:- PG College Mahasamund: अलुमनी एसोसिएशन की नई कार्यकारिणी गठित, सालभर की कार्ययोजना पर मंथन





केरजू सहकारी समिति में कार्यरत इग्नासुस खलखों का शव संदिग्ध स्थिति (suspected death of computer operator) में उसके बेडरूम में मिला है, जिनके सिर पर धारदार हथियार से चोट के निशान भी मिले हैं। लेकिन अब तक सीतापुर पुलिस Sitapur Police को हत्या से संबंधित कोई सुराग नहीं मिला है।





सीतापुर थाना प्रभारी रूपेश नारंग ने दी जानकारी





सीतापुर थाना प्रभारी रूपेश नारंग ने बताया कि कुनमेरा घोटियापारा निवासी 23 वर्षीय इग्नासुस खलखो हमेशा की तरह काम निपटाकर घर आया था। सुबह काफी देर तक जब वह अपने कमरे से बाहर नहीं निकला तब परिजनो ने उसे आवाज लगाई। आवाज लगाने के बाद भी जब कोई प्रतिक्रिया नहीं आई तो परिजनों ने धक्का देकर दरवाजा को खोला।





यह भी पढ़ें:- 10-12वीं के बोर्ड परीक्षार्थियों को अब 4 के बजाय 3 असाइनमेंट जमा करना अनिवार्य





दरवाजा खुलते ही परिजनों ने देखा कि युवक मृत अवस्था में पलंग पर पड़ा हुआ था। उसके सिर पर चोट के निशान थे। मामलें में सीतापुर पुलिस ने बताया कि युवक के बेडरूम की तलाशी ली गई है। तलाशी के दौरान कोई सबूत नहीं मिला। लेकिन युवक के कमरे का सारा सामान व्यवस्थित पाया गया है। एक समान भी इधर उधर नहीं था।





जांंच में जुटी पुलिस





युवक के सिर पर चोट का निशान देख पुलिस इसे हत्या का मामला मान रही है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही। जांच के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.