Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

पुलिस कांस्टेबल ने की माता-पिता की हत्या, फिर खुद खा लिया जहर!


देश में हत्या की वारदात (Murder incident in india) बढ़ती ही जा रही है, NCR से सटे सोनीपत में ऐसे ही एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां दावा किया जा रहा है कि एक पुलिस वाले ने पहले अपने माता-पिता की हत्या की और फिर खुद भी आत्महत्या कर ली। वह दिल्ली पुलिस में ही कांस्टेबल के पद पर तैनात था।





यह भी पढ़ें:- बॉयफ्रेंड से बात करने से रोकने पर कलयुगी बेटी ने की पिता की हत्या, ऐसे हुआ खुलासा





पुलिस की थ्योरी के मुताबिक पहले कांस्टेबल ने अपने माता-पिता की हत्या की और फिर उन्हें आग के हवाले कर दिया। इसके बाद खुद भी जहर खाकर जान दे दी। घटना मटिंडू गांव में हुई। पुलिस ने तीनों शवों को बरामद कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।





मरने वाले कांस्टेबल का भाई भी है पुलिस





मरने वाले कांस्टेबल के भाई भी दिल्ली पुलिस (Delhi Police) में हैं और इंस्पेक्टर के पद पर तैनात हैं। पुलिस में दी गई शिकायत के मुताबिक इंस्पेक्टर भाई सोनीपत में परिवार के साथ रहते हैं। यहीं पर उन्हें कॉल आई कि उनके घर में आग लग गई है। फोन उनके पिता के मोबाइल से ही आया था।





यह भी पढ़ें:- डेढ़ करोड़ के इंश्योरेंस के लिए गोद लिए हुए बेटे की हत्या, जानें क्या है पूरा मामला





इसके बाद वे और जानकारी के लिए फोन करते रहे, लेकिन किसी ने फोन ही नहीं उठाया। इसके बाद उन्होंने पड़ोसियों को फोन किया। पड़ोसियों को शक हुआ और वे घर की दीवार फांद कर अंदर पहुंचे। वहां की माहौल देखकर वे सन्न रह गए।





मिलें जहरीली गोलियों के पैकेट





एक तरफ उनके माता-पिता का शव अधजला पड़ा हुआ था तो उनका छोटा भाई जमीन पर पड़ा था और उसके मुंह से झाग निकल रही थी। तुरंत पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पुलिस पहुंची और वहां खून से सनी चादर, कुल्हाड़ी, कैंची और जहरीली गोलियों के पैकेट मिलें।





यह भी पढ़ें:- कही हैकर्स के पास आपकी ईमेल आईडी और पासवर्ड तो नहीं? इस तरह करें चेक





बताया गया कि बुजर्ग माता-पिता के सिर पर धारदार हथियार से वार किया गया था। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि कांस्टेबल ने पहले हत्याएं की और फिर जहर खाकर खुद जान दे दी। अब पुलिस घटना के पीछे के कारणों को खंगालने में लगी है।





इलाके में दहशत





पड़ोसियों और रिश्तेदारों से इस बारे में पूछताछ की जा रही है। पुलिस का कहना है कि मौके से मिले परिस्थितिजन्य साक्ष्यों से पहली थ्योरी यही बनी है। अब इस घटना के मोटिव को लेकर जांच की जा रही है। इस घटना के बाद पूरे इलाके में लोग दहशत में आ गए हैं।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.