Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

महासमुंद के इस घर में चल रहा था देह व्यापार, पुलिस ने अचानक दी दबिश तो हुआ ये खुलासा


महासमुंद। छत्तीसगढ़ के महासमुंद (Sex racket in Mahasamund Chhattisgarh) जिले में एक बार फिर देह व्यापार के रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। महासमुंद पुलिस ने रेड द्वारा एक मकान में चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा किया। पुलिस की टीम ने घटना स्थल से चार लड़कियों और दो लड़कों को रंगे हाथों पकड़ा है। पकड़ी गयी युवतियों में तीन तुमगांव और एक दुर्ग अहिवारा की रहने वाली है। सभी को गिरफ्तार कर उनसे इस मामले में पूछताछ की जा रही है।





इस BJP नेता के होटल में चल रहा था देह व्यापार और अय्याशी, पुलिस ने दी दबिश तो पकड़े गए 9 लड़के- लड़कियां





मुख़बिर की सूचना पर हुई कार्रवाही





जानकारी के मुताबिक तुमगांव (Sex racket exposed in Tumgaon Mahasamund) पुलिस को सूचना मिली थी कि ओवर ब्रिज के पास एक मकान में देह व्यापार चल रहा है। मुखबिर से मिली सूचना के बाद आज दोपहर में पुलिस की टीम ने छापामार कार्रवाई करते हुये छह लोगों को गिरफ्तार किया। पकड़े गये आरोपियों में चार युवतियां है और दो युवक है, जिनके नाम रामप्रकाश पांडे और सूर्य प्रकाश शर्मा है। दोनों आरोपी उप्र के रहने वाले बताये जा रहे है।





रेड के दौरान जब्त किया गया ये सामान





वहीं पुलिस ने मौके से कंडोम से भरे तीन काटून भी जब्त किये है। भारी मात्रा में कंडोम मिलने से पुलिस को संदेह है कि आरोपियों का तार और भी कई लोगों से जुड़ा हो सकता है। फिलहाल सभी आरोपियों के खिलाफ पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई थाने में की गई है। साथ ही इस संबंध में पूछताछ भी जारी है।





तुमगांव : देह व्यापार के अड्डे पर दबिश, पुलिस गिरफ्त में 6 आरोपी





पहले भी पकड़ा गया था एक रैकेट





बता दें इसके पहले भी तुमगांव (Sex racket in Mahasamund Chhattisgarh) के एक होटल में छापामार कार्रवाई कर युवक और युवतियों को देह व्यापार करते पकड़ा था।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.