Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

इस BJP नेता के होटल में चल रहा था देह व्यापार और अय्याशी, पुलिस ने दी दबिश तो पकड़े गए 9 लड़के- लड़कियां


आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा में एक होटल में देह व्यापार रैकेट (Sex racket in BJP leader's hotel) का खुलासा हुआ है. सबसे चौंकाने वाली बात ये है कि ये होटल एक बीजेपी नेता का है। पुलिस ने जब होटल में दबिश दी तो वहां 9 लड़के लड़कियां आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए, जो कि प्रेमी जोड़े थे, जबकि कुछ जिस्मफरोशी के लिए भी होटल के कमरे में थे। ज्यादातर लड़कियां घर से झूठ बोलकर होटल पहुंची थी। पुलिस के मुताबिक भाजपा नेता का नाम रवि चौधरी (Ravi Choudhry) है, जो भाजयुमो का पदाधिकारी भी है। रवि चौधरी का आगरा के एआर पैलेस नाम का होटल है।





Read More- ये 13 फिल्में होंगी थिएटर में रिलीज , देखिए पूरी लिस्ट





आसपास के लोगों ने दी सूचना





प्रेमी जोड़े भी यहां अक्सर शारीरिक संबंध बनाने के लिए होटल में आया करते थे। लड़के लड़कियों को भी होटल में कमरे दिये जाते थे। बीजेपी नेता के होटल में जैसे ही पुलिस होटल के कमरों में दाखिल हुई तो हर एक कमरे में लड़के और लड़कियां बरामद हुई हैं। जो अपने मुंह पर कपड़ा बांधकर अपने प्रेमियों के साथ बाहर निकली इनसे जब पूछताछ पुलिस ने की तो पता चला कि ज्यादातर लड़कियां छात्राएं हैं। कोई अपने घर से कॉलेज का बहाना कर कर आया था तो कोई एग्जाम का बहाना करके होटल में अपने प्रेमी के साथ रंगरेलियां मना रहा था। पुलिस को काफी समय से इस होटल में सेक्स रैकेट चलने की सूचना स्थानीय लोगों द्वारा दी जा रही थी। जिसके आधार पर पुलिस ने छापे मारी की कार्यवाही को अंजाम दिया था।





घंटों के हिसाब से दिया जाता था कमरा





बताया जा रहा है कि एआर होटल मे लड़के लड़कियों (Sex racket in BJP leader's hotel) को घंटों के हिसाब से कमरा किराए पर दिया जाता था और रजिस्टर में उसकी एंट्री भी नहीं की जाती थी। साथ ही इस होटल में देह व्यापार भी होता था इसी सूचना पर पुलिस ने दबिश दी और 9 से अधिक लड़के लड़कियां बरामद हुए। कई लड़के-लड़कियां कमरे में आपत्तिजनक हालत में भी थे, जो पुलिस को देख हड़बड़ा गये।





Read More- 60 साल से ज्यादा उम्र के लोग रखें विशेष ध्यान, कोरोना से बीते हफ्ते में गई 43 लोगों की जान





नहीं थी रजिस्टर में एंट्री





पुलिस दबिश के दौरान होटल के कर्मचारियों समेत होटल में मौजूद सभी लड़के लड़कियों में खलबली मच गई और लोग इधर-उधर भागने लगे लेकिन पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया। बताया जा रहा है कि होटल के 4 कर्मचारियों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है।पुलिस ने जब होटल के रजिस्टर्ड को चेक किया तो उसमें सिर्फ दो ही लोगों की एंट्री थी। बताया गया कि घंटे के हिसाब से बिना किसी आई कार्ड या आईडी के कमरा (Sex racket in Agra) दिया जाता था।





पकड़ी गई लड़कियों से जब महिला कांस्टेबलों ने बात की तो ज्यादातर लड़कियों ने बताया कि वह कॉलेज में पढ़ती हैं और अपने घर से बहाना कर कर इस होटल में रूम लेकर अपने प्रेमी के साथ रुकी थी। पुलिस के आगे रोती गिड़गिड़ाती हुई यह लड़कियां भी दिखी। पुलिस ने सभी को भरोसा दिलाया कि वह किसी को गिरफ्तार नहीं करेंगे लेकिन उनके परिजनों को बुलाकर उनकी कारगुजारीयों को जरूर बताएंगे।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.