Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

कंट्रोवर्सिज के कारण चर्चा में रहने वाले स्वामी ओम का हुआ निधन


बिग बॉस 10 के कंटेस्टेंट रह चुके स्वामी ओम का निधन हो गया है। स्वामी ओम (Swami Om Died) पिछले कुछ समय से बीमार थे, बुधवार 3 फरवरी को उन्होंने आख‍िरी सांस ली। करीब 2 महीने पहले वह कोरोना पॉजिटिव हुए थे जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स में भर्ती करवाया गया था। वहां से ठीक होने के बाद वह घर पर आ गए थे, लेकिन शारीरिक कमजोरी और कुछ बीमारियों की वजह से बुधवार को उनका देहांत हो गया।





असाइनमेंट जमा करने स्कूल गई छात्रा से 9 लोगों ने की दरिंदगी






स्वामी ओम दिल्ली के अंकुर विहार रोहिणी इलाके में रहते थे। आज उनका अंतिम संस्कार निगम बोध घाट पर किया गया। लंबी बीमारी से जूझने के बाद बुधवार सुबह उन्होंने दुनिया को अलव‍िदा कह दिया।





कोर्ट से मिली थी राहत





साल 2017 में निजता जैसे गंभीर मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट ने 24 अगस्त 2017 को बिग बॉस से चर्चित हुए स्वामी ओम (Swami Om Died) पर सुप्रीम कोर्ट ने दस लाख रुपये का जुर्माना लगा दिया था। दरअसल स्वामी ओम ने याचिका में कहा था कि हाई कोर्ट और सुप्रीम में जजो की नियुक्ति करते समय CJI से सिफारिश क्यों ली जाती है? इसी पर CJI खेहर और जस्टिस डीवाई चंद्रचूड की बेंच के सामने ये केस आया तो कोर्ट ने कहा कि ये पब्लिसिटी स्टंट है, लेकिन स्वामी ओम ने इस पर जवाब दिया था कि वो 'बिग बॉस' के जरिए पहले ही बहुत पब्लिसिटी पा चुके हैं। इस मामले में बीते साल कोर्ट ने उन्हें जुर्माने के 10 लाख की जगह 8 हफ्ते में 5 लाख रुपए जमा करवाने कहा था।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.