Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

कॉटन फैक्ट्री में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड की 3 गाड़ियां मौके पर, लाखों का कॉटन जलकर राख


रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में आज उरला स्थित सर्जिकल कॉटन (fire in Urla Cotton factory) फैक्ट्री में भयानक आग लग गई। जिससे वहां अफरा-तरफी मच गई। जिसके बाद इलाके के लोगों ने दमकल विभाग को आग लगने की सूचना दी। सुचना मिलते ही विभाग की टीम मौके पर पहुंची। फिलहाल घटनास्थल पर दमकल की लगभग 3 गाड़ियां तैनात हैं और आग पर काबू पाया जा रहा है।





आज से शुरू होगा राजिम में माघी पुन्नी मेला, मुख्यमंत्री ने प्रदेशवासियों को दी शुभकामनाएं





जानकारी अनुसार, उरला इलाके के बजरंग चौक स्थित सर्जिकल कॉटन फैक्ट्री में शनिवार सुबह अचानक आग लग गई। हालांकि आग लगने की वजह से किसी के घायल होने की सूचना नहीं मिली है। बताया जा रहा है कि शार्ट सर्किट की वजह से फैक्टरी में आग लगी है।





इससे पहले की लोग कुछ समझ पाते आग की लपटें तेजी से बढ़ती गई। आनन-फानन में पुलिस और दमकल को सूचना दी गई। जिसके बाद दमकल की तीन गाड़िया मौके पर पहुंच आग पर काबू पाने में लगी हुई है।





मुख्यमंत्री भूपेश बघेल- हम अन्नदाताओं के साथ छल नहीं होने देंगे





आपको बता दें, उरला के बजरंग चौक स्थित इस फैक्ट्री में (fire in Urla Cotton factory) सर्जरी के लिए रुई बनाया जाता है। इस फैक्ट्री में सर्जरी के लिए रुई बनाई जाती है। दमकल कर्मियों का कहना है कि आग पर जल्द ही काबू पा लिया जाएगा। आग में लाखों का काटन जलकर खाक होने की बात कही जा रही है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.