Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

10 साल की मासूम को सड़क से उठा ले गए 2 बैगा, चीख सुनकर खोजने निकले तो नाबालिग मिली इस हाल में


बालोद. छत्तीसगढ़ के बालोद जिले से नाबालिग (minor raped in Balod) के साथ बालात्कार का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार घटना डोंडी के आसपास के किसी गांव की है। पुलिस ने बताया कि शनिवार रात 9 बजे दो बैगा सड़क पर जा रही बच्ची को अपने साथ बाइक पर उठाकर ले गए। बच्ची को बहला फुसलाकर जंगल में मासूम के साथ दोनों ने बलात्कार किया।





बच्ची की चीख पुकार को सुनकर ग्रामीणों ने खोजबीन की तो दो बैगा मासूम को पकड़े हुए मिले। पहले तो ग्रामीणों ने दोनों को बच्चा चोर समझकर उनकी जमकर पिटाई की। थोड़ी देर बाद जब बच्ची ने अपने साथ हुए हैवानियत की घटना माता-पिता को बताई तो ग्रामीणों का आगबबूला हो गए। दोनों आरोपियों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस आरोपियों के खिलाफ धारा 376, 4,5,6 पॉक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।





बिलासपुर के शॉपिंग प्लाजा में शॉट सर्किट से लगी भीषण आग, आसपास की दुकानें भी आईं चपेट में..





बाइक से रात 9 बजे पहुंचे थे गांव डौंडी थाना प्रभारी अनिल ठाकुर ने बताया कि आरोपी मनराखन सोरी और तुलाराम विश्वकर्मा बैगा गुनिया का काम करते हंै। दोनों ग्राम लिमाउडीह के रहने वाले हैं किसी गांव से तंत्र पूजा कर वापस आ रहे थे। इसी बीच सड़क में अकेली चल रही 10 साल की बच्ची से गांव के एक व्यक्ति का पता पूछा और फिर बहला फुसलाकर जंगल की ओर ले गए। जब बच्ची काफी देर से घर नहीं आई तो परिजनों ने खोजबीन की । पास ही बच्ची की चीखपुकार सुनी तो तत्काल जंगल की ओर गए। वहां देखा कि दो व्यक्ति बच्ची को पकड़े थे। जिसके बाद पहले तो बच्चा चोर समझकर जमकर पीटा और जब इनके कृत्य को जाना तो और पिटाई कर दी। आरोपियों को पुलिस को सौंप दिया ।





घटना से डरी सहमी बच्ची, रात भर दहशत में रही अपने साथ बलात्कार (minor raped in Balod) की घटना से बच्ची डरी सहमी है। बार-बार उस घटना को याद कर रोती है। वही परिजन भी दुष्कर्मी आरोपियों को तत्काल कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग कर रहे है। हालांकि पुलिस ने दोनों बैगा को गिरफ्तार के पूछताछ किया, जिसमे दोनों ने अपना गुनाह कबूल भी लिया है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.