Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

राम मंदिर के नाम पर फर्जी रसीद बनाकर चंदा ले रही थी महिला, FIR दर्ज


बिलासपुर | उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अयोध्या में बनने वाले भव्य राम मंदिर (Ram Temple) निर्माण के लिए जहां घर-घर जाकर दान एकत्रित किया जा रहा है, तो वहीं कुछ लोग इसका भी फायदा उठा रहे हैं। मंदिर की आड़ में चंदा लेने के नाम पर लोगों को चूना (Ram Mandir Fake Donation)लगाया जा रहा है।





देशभर में हिंदू संगठन के लोग सहयोग राशि एकत्रित कर रहे हैं। वहीं इस मौके का फायदा उठाकर एक महिला भी भगवान राम के नाम पर वसूली कर रही है। एक महिला ने सोशल मीडिया पर अपना निजी अकाउंट नंबर और फर्जी रसीद बुक को वायरल किया है। जो लोगों से चंदा वसूली का काम कर रही है।





सिविल लाइन थाने में शिकायत दर्ज(Ram Mandir Fake Donation)





श्रीराम मंदिर निधि समर्पण समिति के अध्यक्ष और अन्य सदस्यों ने सिविल लाइन थाने में शिकायत दर्ज कराई है। उषा आपले नाम की एक महिला सोशल मीडिया पर श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए लोगों से रकम देने की अपील कर रही है। महिला ने अपना व्यक्तिगत अकाउंट नंबर भी वायरल किया है। फर्जी रसीद बुक भी छपवा ली है और अवैध चंदा वसूली कर रही है।





छपवाई सेम टू सेम रसीद





मंदिर निधि समर्पण समिति के अध्यक्ष की मानें तो महिला ने सेम टू सेम रसीद छपवाई है। रसीदों पर श्री राम मंदिर का फोटो भी है। फिलहाल पुलिस ने मामले में अपराध दर्ज कर लिया है और मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।





प्रदेश के सैकड़ों किसान कल राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंप होंगे दिल्ली रवाना





वही दैनिक भास्कर की एक रिपोर्ट के मुताबिक उषा आपले ने उनसे कहा कि उन्होंने केवल रसीद बुक छपवाई थी, किसी से पैसे नहीं वसूले। इसके बाद भी उनके खिलाफ पुलिस ने FIR दर्ज किया है। उन्होंने कहा कि श्री राम मंदिर के नाम पर चंदा वसूली का काम केवल बीजेपी का नहीं है यह कोई भी कर सकता है ।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.