Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

जिला अस्पताल के वॉर्ड ब्वॉय की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिवार का आरोप - वैक्सीन लगवाने की वजह से गई जान


पूरे देशभर में 16 जनवरी से कोरोना वैक्सीनेशन (Corona vaccination) की शुरूआत हो चुकी है। इसी बीच यूपी के मुरादाबाद में वैक्सीन को लेकर बड़ा विवाद (Ward boy died by vaccine) हो गया है। यहां 46 साल के एक स्वास्थ्यकर्मी (Health worker) की मौत हो गई है।





सावधान: अगर आपको भी है फ्रोजन फूड पसंद, तो आप भी हो सकते हैं कई जानलेवा बीमारियों के शिकार





जानकारी के मुताबिक जिला अस्पताल में वॉर्ड ब्वॉय महिपाल सिंह (Ward Boy Mahipal Singh) को 16 जनवरी को कोरोना का टीका लगाया गया था। परिवार का आरोप है कि टीका लगाने के बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई। इसके बाद महिपाल को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन 17 जनवरी को ही महिपाल ने जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया।





परिवार का आरोप(Ward boy died by vaccine)





परिवार का आरोप है कि टीका लगवाने से पहले महिपाल की मेडिकल जांच भी नहीं की गई थी। महिपाल की मौत के बाद उसके परिजनों को सांत्वना देने पहुंचे मुरादाबाद के मुख्य चिकित्सा अधिकारी एससी गर्ग (Moradabad Chief Medical Officer SC Garg) ने कहा है कि महिपाल को सीने में जकड़न और सांस लेने में दिक्कत हो रही थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया था। महिपाल सिंह के बेटे का कहना है कि जो भी हुआ है वो वैक्सीन के कारण हुआ है। इसके लिए जो भी लोग टीका लगवा रहे हैं, उन्हें जिम्मेदार मानता हूं।





कमांडेंट ने आरक्षक से कही अंडरवियर धोने की बात, न करने पर थमाया नोटिस





वहीं महिपाल के एक और रिश्तेदार ने भी कहा कि उनकी मौत कोरोना का टीका लगाने से ही हुई है। पहले हालत इतनी खराब नहीं थी, वैक्सीन लगाने से पहले कोई मेडिकल जांच भी नहीं की गई। बता दें कि मुरादाबाद जनपद में 6 केंद्र बनाए गए हैं, कोरोना टीकाकरण की शुरुआत वाले दिन यहां 100 -100 स्वास्थ्यकर्मियों को कोरोना वैक्सीन का टीका लगाया गया। यहां वैक्सीन (corona vaccine ) लगवाने आए कुछ लोग ऐसे भी थे जो कोरोना संक्रमण काल में कोरोना से संक्रमित हुए थे।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.