Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

बॉयफ्रेंड से बात करने से रोकने पर कलयुगी बेटी ने की पिता की हत्या, ऐसे हुआ खुलासा


देश में हत्या की वारदात (Murder incident in india) बढ़ती ही जा रही है। ताजा मामला मध्यप्रदेश का है, जहां एक कलयुगी बेटी ने अपने ही पिता की बेरहमी से हत्या (Daughter kill her father) कर दी है।





डेढ़ करोड़ के इंश्योरेंस के लिए गोद लिए हुए बेटे की हत्या, जानें क्या है पूरा मामला





पुलिस के मुताबिक एमपी के बैतूल में एक गोद ली हुई बेटी ने अपने बॉयफ्रेंड और उसके दोस्तों के साथ मिलकर अपने पिता की हत्या (daughter killed her Father) कर दी है। पुलिस ने बताया कि लड़की को उसके पिता बॉयफ्रेंड से मोबाइल पर बात करने से मना करते थे। साथ ही उसके साथ घूमने नहीं जाने देते थे, जिससे नाराज होकर बेटी ने इस वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी नाबालिग ने पिता की हत्या करने के बाद लाश को कंबल में लपेट कर घर के पीछे झोपड़े में छिपा दिया था।





इस वजह से बेटी ने की पिता की हत्या (Daughter kill her father)





बता दें कि रोंगटे खड़े कर देने वाला यह मामला बैतूल के सारणी इलाके का है। जहां पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। शनिवार को सारणी पुलिस ने इस कत्ल का खुलासा करते हुए बताया कि इस हत्या में मृतक की दत्तक पुत्री ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर घटना को अंजाम (daughter killed her Father) दिया है।





कही हैकर्स के पास आपकी ईमेल आईडी और पासवर्ड तो नहीं? इस तरह करें चेक





बेटी ने हत्या करने के बाद दो दिन तक मकान में शव को कंबल में छिपाकर रखा था। पुलिस ने बताया कि 14 जनवरी को बबलू नागले ने पुलिस को सूचना दी कि उसके जीजा श्रीराम हुरमाड़े और उनकी गोद ली हुई नाबालिक लड़की सुभाष नगर में रहते हैं, जिनसे उसकी रोजाना फोन पर बात होती रहती थी, लेकिन 12 जनवरी से बात नहीं हुई।





14 जनवरी की घटना





14 जनवरी को मोहल्ले के लोगों से पता चला कि श्रीराम हुरमाड़े के घर के पीछे बाड़ी में बनी टपरिया से बदबू आ रही है। उसकी लड़की देखने के लिए जाने नहीं दे रही है। तब बबलू श्रीराम के घर गया और उसने दरवाजा खुलवाकर झोपड़े में देखा, जहां श्रीराम की लाश कंबल में लिपटी मिली, जिसके सिर पर चोट लगी थी और गला कटा हुआ था।





गैंगरेप के बाद ब्यूटी क्वीन की हत्या, लोग कर रहे इंसाफ की मांग





इसके बाद पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। थाना प्रभारी महेन्द्र सिंह चौहान नेतृत्व में टीम का गठन किया और मामले की हर पहलू से जांच हुई तब पता चला कि मृतक अपनी लड़की को बॉयफ्रेंड और दोस्तों के साथ घूमने फिरने और मोबाइल पर बात करने से मना करता था। इससे परेशान होकर नाबालिग लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड और दोस्तों के साथ प्लान करके अपने पिता को मौत के घाट उतार दिया।





थाना प्रभारी महेन्द्र सिंह चौहान ने दी जानकारी





थाना प्रभारी महेन्द्र सिंह चौहान ने आगे बताया कि मृतक के शव को घर के पीछे बनी झोपड़े में छिपा दिया था और बदबू न आए इसलिए परफ्यूम भी डाला गया था। हत्या के इस प्रकरण में दत्तक पुत्री ही मास्टरमाइंड निकली। पुलिस ने हत्या के मामले में आरोपी नाबालिग लड़की, 21 साल के अनवर खान, 18 साल के शिखर और 20 साल के अनिल सोनारिया को गिरफ्तार किया है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.