Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

नोट्स देने के बहाने नाबालिग को स्कूल बुलाकर शिक्षक ने किया दुष्कर्म


राजनांदगांव | नेशनल गर्ल चाइल्ड डे या राष्ट्रीय बालिका दिवस हर साल 24 जनवरी को मनाने की परंपरा है। राष्ट्रीय बालिका दिवस मनाने के पीछे का मुख्य उद्देश्य लड़कियों को समाज में समान अधिकार दिलाने का है । लेकिन जिस देश की बेटियां सुरक्षित(Teacher Raped School Girl) ही नहीं हैं, वहां भला उनका सम्मान क्या होगा?





वहीं जब बच्चों को सही गलत का पाठ पढ़ाने वाले शिक्षक ही भक्षक बन जाएं, तो सोच सकते है हमारा समाज किस दिशा में तरक्की कर रहा है।





ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि राजनांदगांव(rape in Rajanandgoan) जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक शिक्षक ने बच्ची को नोट्स देने के बहाने बुलाया और उसके साथ बलात्कार किया।





यह है पूरा मामला(Teacher Raped School Girl)





दरअसल मामला घुमका ब्लॉक के एक स्कूल का है, जहां के एक टीचर ने हाई स्कूल में पढ़ने वाली लड़की को फोन किया। शिक्षक ने कहा कि एग्जाम पास आ चुके हैं अगर तुम्हें नोट्स चाहिए तो स्कूल आ जाओ। ऐसे में लड़की स्कूल में पहुंच गई। उसके बाद शिक्षक ने लड़की को अकेला पाकर अपनी हैवानियत का शिकार बनाया।





कोवैक्सीन का इस्तेमाल करने से स्वास्थ्य मंत्री ने किया इनकार





वहीं जब पीड़िता चिल्लाकर रूम से बाहर निकली तो गांव के लोगों ने शिक्षक को पकड़ लिया और स्कूल के रूम में ही बन्द करके रख दिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.