Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

गर्लफ्रेंड नताशा के साथ आज शादी के बंधन में बंधने वाले हैं वरुण धवन


वरुण धवन और उनकी लंबे समय से गर्लफ्रेंड नताशा दलाल (Varun & Natasha) आज शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। शादी की रस्में अलीबाग के एक बीच रिसॉर्ट, मैन्शन हाउस में हो रही हैं। वरुण और नताशा की शादी अलीबाग स्थित शानदार हवेली हाउस (haweli house) में हो रही है। हालांकि उनकी शादी की अतिथि सूची में उनके परिवार के सदस्यों और फिल्म उद्योग से परिवार के करीबी दोस्तों तक सीमित है,





 नताशा दलाल का मेहंदी समारोह(Varun Natasha Married) कथित रूप से शुक्रवार शाम को परिवार और दोस्तों की उपस्थिति में आयोजित किया गया था। मशहूर हस्ती मेहंदी कलाकार वीना नागदा, वरुण और नताशा की मेहंदी के लिए मौजूद थीं।  शनिवार रात को इक्का दुक्का फिल्मकार करण जौहर ने इस जोड़े के लिए एक भव्य संगीत समारोह आयोजित किया। बॉलीवुड के हार्टथ्रोब वरुण धवन और मूस नताशा दलाल आज शादी कर रहे हैं। 





द मेंशन हाउस में हो रही शादी(Varun & Natasha)





कथित तौर पर युगल पिछले साल शादी COVID-19 महामारी और तालाबंदी के कारण लेकिन उन्हें अपनी शादी को स्थगित करना पड़ा, वे आज रात अलीबाग के द मेंशन हाउस में कुछ करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में शादी करेंगे। बॉलीवुड स्टार  वरुण धवन आज रात अलीबाग में डिजाइनर नताशा दलाल से शादी करने के लिए तैयार हैं और वरुण की प्री-वेडिंग फेस्टिवल्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आने लगी हैं।





महीनों से लगातार कोरोना पॉजिटिव आ रही है यह महिला, 17 बार RT-PCR और 14 बार हो चुका है रैपिड एंटीजन टेस्ट, विशेषज्ञ भी हैरान





हालांकि, वरुण धवन और नताशा की शादी में आने वाले गेस्ट्स की लिस्ट पर अभी भी सस्पेंस बना हुआ है. हाल ही में खबरें आई थीं कि वरुण धवन की शादी में सलमान खान, शाहरुख खान जैसे सितारों के साथ ही सिद्धार्थ मल्होत्रा और अर्जुन कपूर के शामिल होने की खबरें सामने आई थीं खासकर गेस्ट लिस्ट के बारे में जानने को हर कोई बेकरार है, क्योंकि कोरोना वायरस की वजह से डेविड धवन ने अपनी गेस्ट लिस्ट को काफी छोटा कर दिया है. बताया जा रहा है कि वरुण और नताशा की शादी में कुल 50 लोग ही शामिल होंगे, जिनमें परिवार, करीबी, दोस्त और इंडस्ट्री के कुछ एक्टर्स के नाम शामिल हैं।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.