Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

नगर पंचायत राजिम के सामान्य सभा की बैठक हुई, विधायक प्रतिनिधि ने लंबित कार्यों को पूरा करने की बात कही


गरियाबंद । नगर पंचायत राजिम(Nagar Panchayat Rajim) के सामान्य सभा की बैठक संपन्न हुई. राजिम विधानसभा के विधायक अमितेश शुक्ल के निर्देश पर विधायक प्रतिनिधि मनीष दूबे नगर पंचायत के सामान्य सभा की बैठक में शामिल हुए। जिसमें उन्होंने नगर पंचायत क्षेत्रान्तर्गत हो रहे विभिन्न विकास कार्यों की समीक्षा की एवं लंबित कार्यों को अविलम्ब पूरा करने को कहा हैं।





विधायक प्रतिनिधि मनीष दूबे ने बैठक में मुख्य नगरपालिका अधिकारी को नगर के हृदयस्थल वार्ड नं 13 में हो रहे अवैध निर्माण पर त्वरित कार्यवाही करने के निर्देश देते हुए कहा कि राजिम विधायक अमितेश शुक्ल राजिम नगर की जनता को अपना परिवार मानते हैं एवं इनके साथ किसी भी प्रकार की अनियमितता बर्दाश्त नही की जाएगी।





राष्ट्रीय पर्यटन दिवस आज, सीएम बघेल और पर्यटन मंत्री साहू ने प्रदेशवासियों को दी शुभकामनाएं





विधायक प्रतिनिधि ने बताया कि, उन्होंने सामान्य सभा (Nagar Panchayat Rajim)की बैठक में विभिन्न मुद्दों पर क्रमशः चर्चा की एवं उनके निराकरण के निर्देश दिए जिसमें उन्होंने वृद्धा पेंन्शन, विधवा पेन्शन, निराश्रित पेन्शन, राष्ट्रीय परिवार सहायता के संबंध में पौनी-पसारी, बाजार निर्माण कार्य, सफाई कार्य सहित अन्य कार्यों को त्वरित करने को कहा साथ ही उन्होंने राजिम नगर में स्थित सभी चौकों का सौंदर्यीकरण के साथ स्व. पंंडित श्यामाचरण शुक्ल चौक का सौन्दर्यीकरण करने की बात कही हैं।





बैठक में नगर पंचायत अध्यक्ष रेखा सोनकर, उपाध्यक्ष रेखा साहू, एल्डरमेन गिरिश राजानी, रामनंद साहू, गणेश गुप्ता एवं नगरपंचायत के समस्त पार्षदगण व कर्मचारी अधिकारी उपस्थित थे।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.