Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

एक बार फिर हैवानियत का शिकार हुई नाबालिग, 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज


कवर्धा । जिले में एक बार फिर दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। नाबालिग के साथ चार अज्ञात लोगों द्वारा कथित रूप से बलात्कार (Rape with Teenage Girl)किया गया । सिटी कोतवाली थाना (City Kotwali Police Station) क्षेत्र के अंतर्गत रविवार रात को यह घटना हुई, जब पीड़िता एक पुरुष मित्र के साथ बाहर गई थी ।





कबीरधाम के पुलिस अधीक्षक शलभ सिन्हा (Shalabh Sinha) ने बताया कि संदिग्धों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है, लेकिन अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। लड़की की शिकायत के अनुसार, दोनों आरोपियों को पकड़ लिया गया, जिन्होंने उसे पकड़ा और उसके पुरुष मित्र को धमकी देने के बाद मौके से चले जाने के लिए कहा। 





72 वां गणतंत्र दिवस: स्वास्थ्य मंत्री ने फहराया तिरंगा, कोरोना वॉरियर्स का किया गया सम्मान।





पुलिस अधिकारी ने कहा कि वे नाबालिग को घसीटकर एक अलग स्थान पर ले गए और उसके साथ बलात्कार किया। चिल्लाने पर कुछ स्थानीय लोगों ने गश्त करने वाली पुलिस टीम से संपर्क किया, जो तुरंत मौके पर पहुंची। इसके बाद, युवती ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ सिटी कोतवाली पुलिस स्टेशन में एक प्राथमिकी दर्ज की। 





संदिग्धों को लिया गया हिरासत में(Rape with Teenage Girl)





नाबालिग द्वारा प्रदान किए गए अभियुक्तों के चेहरे के विवरण के आधार पर, हम उनका पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं। सिन्हा ने कहा कि हमने कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया है।





ट्रैक्टर परेड के दौरान जवान और किसान के बीच झड़प, उच्च अधिकारियों संग गृह मंत्री शाह कर रहे बैठक





इस घटना की निंदा करते हुए विपक्षी भाजपा ने कांग्रेस सरकार पर राज्य में कानून व्यवस्था बनाए रखने में विफल रहने का आरोप लगाया। राजनांदगांव के भाजपा सांसद संतोष पांडे ने कहा कि राज्य में बलात्कार, हत्या और लूट की घटनाएं बढ़ रही हैं और कांग्रेस सरकार उनकी जांच करने में विफल रही है। कवर्धा में आदिवासी लड़की का बलात्कार बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है और आरोपी अभी भी बड़े पैमाने पर हैं।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.