Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

मंत्री के मीटिंग के दौरान महिला ने कांग्रेस नेता को जड़ा थप्पड़, घटना कैमरे में कैद


रायपुर। देश आज 72वाँ गणतंत्र दिवस मना रहा है। इसी बीच छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले से एक खबर सामने आई है। बता दें आज प्रदेश के नगरीय प्रशासन मंत्री शिव डहरिया मुख्यालय अंबिकापुर पहुंचे थे। जानकारी के अनुसार मंत्री जी सर्किट हाउस में मीटिंग ले रहे थे उसी दौरान एक महिला ने बाहर खड़े कांग्रेस नेता को थप्पड़(Congress Leader Slapped) जड़ दिया।





इस घटना के बाद सर्किट हाउस के बाहर अफरा-तफरी मच गई। घटना के दौरान सर्किट हाउस में जिले के तमाम आला अधिकारी मौजूद थे। कांग्रेस नेता अनिमेष सिन्हा अपने कुछ साथियों के साथ सर्किट हाउस के बाहर खड़े थे। तभी अचानक एक महिला वहां आई और नेता को थप्पड़ जड़ दिया। थप्पड़ (Congress Leader Slapped)खाने के बाद जब नेता वहां से निकलने लगे। पूरी घटना सर्किट हाउस में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है।





एक बार फिर हैवानियत का शिकार हुई नाबालिग, 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज





जब मामले की तस्दीक की गई तब पता चला कांग्रेस नेता अनिमेष पर महिला ने बेटी के अपहरण का आरोप लगाया था। इसकी शिकायत सरगुजा पुलिस से भी की थी। बेटी से मिलकर उससे बात करने की मंशा जाहिर की थी। फिलहाल इस विवाद में पुलिस की कार्रवाई कहां पहुंची है, इसका पता नहीं चल सका है। लेकिन आज नाराज महिला ने कांग्रेस नेता को सबके सामने थप्पड़ रसीद कर दिया। जिसकी तस्वीर भी कैमरे में कैद हो गई।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.