Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

Mahasamund Road Accident: सड़क हादसे में चार की मौत, पांच घायल

महासमुन्द। छत्तीसगढ़

महासमुन्द जिले के पिथौरा के समीप आज रात करीब तीन बजे एक तेज रफ्तार सूमो वाहन ट्रक के पीछे से टकरा गई। इस हादसे में सूमो वाहन सवार तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है। एक व्यक्ति की उपचार के दौरान पिथौरा अस्पताल में मौत हो गई और पांच लोग गंभीर रूप से घायल  हैं।

यह भी पढ़ें : –PM मोदी आज जारी करेंगे किसान सम्मान निधि, साढ़े आठ करोड़ किसानों के खातों में सीधे जमा होंगे दो हजार

रोड एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही पिथौरा से डायल 112 की टीम तत्काल घटनास्थल NH-53 पर ग्राम टेका राजू ढाबा के पास पहुंची। जहां वाहन क्रमांक WB 60 J 5598 सूमो गोल्ड के चालक सहित तीन लोग मृत मिले। चालक को झपकी आने से डिवाइडर से टकराकर सूमो वाहन रोड किनारे खड़े ट्रक से जा टकराया। ट्रक क्रमांक सीजी 04 ML6117 के पीछे जोरदार टकराने से सूमो वाहन का सामने का हिस्सा बुरी तरह से पिचक गया।

यह भी पढ़ें : –Horoscope Today 9 August 2020 : आज रविवार को क्या करें कि आपका दिन मंगलमय हो, जानें अपना राशिफल

पुलिस के अनुसार सूमो वाहन वाहन में कुल 9 व्यक्ति सवार थे। सभी वाहन के अंदर बुरी तरह फंसे हुए थे। फंसे हुए लोगों को कड़ी मशक्कत के बाद वाहन से बाहर निकाला गया । घायल व्यक्तियों को एम्बुलेंस की मदद से उपचार के लिए तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पिथौरा ले जाया गया। हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। सभी व्यक्तियों को गंभीर चोटें आई थी, कोई भी बोल पाने की स्थिति में नहीं थे। इनमें से 3 व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। एक व्यक्ति ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। शेष 5 की हालत भी नाजुक है। सभी को उपचार के लिए रायपुर रेफर किया गया है।
Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.