Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

उच्च शिक्षा प्राप्त कर अपने भविष्य को उज्जवल करें विद्यार्थी : योगेश्वर

 महासमुंद। गुरुवार को महासमुंद विधायक योगेश्वर राजू सिन्हा शासकीय डीएमएस हायर सेकेंडरी स्कूल के शाला प्रवेशोत्सव कार्यक्रम मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए। कार्यक्रम की शुरुआत मुख्य अतिथि ने मां सरस्वती की पूजा करके की। इसके बाद नव प्रवेशी विद्यार्थियों को तिलक लगाकर और पाठ्य पुस्तक वितरण कर स्वागत किया।


बता दें कि सिन्हा शासकीय डीएमएस स्कूल के छात्र रह चुके हैं, जहां मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होने पर उन्हें अपने स्कूल के दिन याद आ गए। उन्होंने उपस्थित विद्यार्थियों के साथ अपने अनुभव भी साझा किए। साथ ही जीवनपथ में निरंतर अग्रसर रहने के लिए उन्हें प्रेरित भी किया।

वहीं स्कूल की ओर से विधायक के समक्ष कुछ समस्याएं भी रखी गई, जिन पर उन्होंने त्वरित संज्ञान लिया। स्कूल में पेयजल व्यवस्था प्रभावित होने की समस्या सामने आई तो विधायक श्री सिन्हा ने तुरंत संबंधित विभाग के अधिकारी को समस्या का निराकरण करने के लिए निर्देशित किया। वहीं स्कूल के कुछ भाग जर्जर होने के कारण जगह की कमी की बात कहने पर कॉलेज प्रबंधन से चर्चा कर उनके भवन के अतिरिक्त कक्ष में व्यवस्था करने का आश्वासन दिया।

इस दौरान वरिष्ठ भाजपा नेता रमेश साहू, संदीप दीवान, प्रदीप चन्द्राकर, पवन पटेल, झनक लाल साहू, मंगेश टांकसाले, बन्टी शर्मा सहित शिक्षा विभाग के अधिकारी व स्कूल स्टाफ उपस्थित थें।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.