Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

ठेकेदार से रुपये लेने रात में निकले थे श्रमिक ब्रदर्स, सुबह रेलवे ट्रैक पर मिली युवकों की लाश

 महासमुन्द । नयापारा वार्ड-11 निवासी दो सगे भाई रविवार की रात में ठेकेदार से रुपये लेने घर से निकले थे। सुबह दोनों की लाश रायपुर-विशाखापटनम रेलवे लाईन के ट्रैक पर मिली। पुलिस जांच कर रही है कि यह हत्या या आत्महत्या का मामला है।


पुलिस के अनुसार वार्ड नम्बर 11 नयापारा के निवासी श्रवण यादव के दो बेटे सुनील यादव (27)  और आकाश यादव (24)  भवन निर्माण आदि के कार्य में मजदूरी करते थे। कल रविवार की शाम दोनों भाई घर से यह कहकर निकले थे कि वे अपने ठेकेदार के पास इस सप्ताह की मजदूरी का चुकारा लेने जा रहे हैं।  दोनों देर रात तक नहीं लौटे तब चिंतित परिजन खोजबीन कर रहे थे। सुबह करीब 6 बजे कुछ लोगों ने दो युवकों की लाश रेलवे ट्रैक पर पड़े देखकर पुलिस को सूचित किया। घटनास्थल वहीं पर है, जहां बेमचा के एक ही परिवार की आधा दर्जन बेटियों और माँ ने खुदकुशी कर ली थी।

पुलिस घटनास्थल पहुँची। लाश की तलाशी ली। जेब से एक डायरी मिला। जिसमें मृतक युवाओं के पिता का मोबाइल नंबर था। पुलिस ने परिजनों को सूचना दी। मौके पर पहुंचकर परिजनों ने युवकों की पहचान की। बाद  पंचनामा करके शव परीक्षण के लिए मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल महासमुन्द भेज दिया गया है।

पुलिस सगे भाइयों की लाश मिलने से सभी पहलुओं पर जांच शुरू कर दी है। किन परिस्थितियों में दोनों भाई ने आत्महत्या की है, अथवा हत्या करके लाश फेंकी गई है? यह अनुत्तरित सवाल है। घटनास्थल का मुआयना करने के बाद प्रथम दृष्टया पुलिस इसे आत्महत्या का मामला मान रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही मौत का खुलासा हो सकेगा। दो जवान बेटों की मौत से परिजन सदमें में हैं। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.