Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

कंचनजंघा एक्सप्रेस को मालगाड़ी ने पीछे से मारी टक्कर, हवा में झुली बोगियां, अब तक 5 की मौत, रेस्क्यू जारी

 Train Accident in West Bengal :   पश्चिम बंगाल के न्यू जलपाईगुड़ी में सिलीगुड़ी से कोलकाता जा रही कंचनजंघा एक्सप्रेस को माल गाड़ी ने पीछे से टक्कर मारी दी। हादसा निजबाड़ी स्टेशन पर हुआ। इस हादसे में अब तक 5 की मौत हो चुकी है। सूचना मिलते ही रेलवे और पश्चिम बंगाल सरकार के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। कंचनजंघा एक्सप्रेस की दो बोगियां पूरी तरह प्रभावित हुई हैं। घटना स्थल पर रेस्क्यू जारी है।


जानकारी के अनुसार टक्कर इतनी भीषण थी कि बोगियां बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई हैं। इस कारण उनमें अंदर प्रवेश करना और यात्रियों को बचाना मुश्किल हो रहा है। आसपास के लोग भी बचाव कार्य में जुटे हैं। एक बोगी हवा में लटकी हुई है।

कटिहार मंडल के रंगापानी और निजबाड़ी वाली स्टेशन के बीच में स्टेशन पर खड़ी कंचनजंगा एक्सप्रेस को पीछे से मालगाड़ी ने धक्का मार दिया। कंचनजंगा एक्सप्रेस के करीब तीन बोगी पटरी से नीचे उतर गई। धक्का इतना तेज था कि एक बोगी-दूसरी बोगी पर चढ़ गया। 

घटना की सूचना पर कटिहार रेल मंडल में हड़कंप मच गया है। कटिहार और एनजेपी से एक्सीडेंटल रिलीफ ट्रेन और मेडिकल वैन लेकर रेलवे के अधिकारी घटनास्थल की और कूच कर गए हैं। बताया जाता है कि घटना में करीब 200 से अधिक लोग जख्मी हुए हैं। इस घटना में कितने लोगों की मौत हुई है। इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है, लेकिन घटनास्थल से जो वीडियो वायरल हो रहा है। 

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.