Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

CG CRIME : कब्र से लड़की का शव निकालने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार, पढ़े पूरी खबर

 CG CRIME :  गरियाबंद जिले के ग्राम पसौद में तंत्रमंत्र काला जादू के लिए कब्र खोदकर रोशनी साहू के शव से अंग निकालने का मामला जोर पकड़ते जा रहा है। शव से गायब दो हाथ व खोपड़ी को ढूंढने व डॉग स्कॉट की मांग को लेकर बड़ी संख्या में ग्रामीण फिंगेश्वर थाना पहुंच गए। बता दें कि सुबह पुलिस बॉडी पार्ट ढूंढने गांव गई तो उंगली मिला बाकी दोनों हाथ व खोपड़ी अब भी गायब थे जिससे आक्रोशित ग्रामीण और पुलिस के बीच बहस हुई।


पुलिस को गांव से जाते देख आक्रोशित ग्रामीण 5 किलोमीटर तक पुलिस का पीछा किए और फिंगेश्वर थाना पहुंच कर घेराव कर दिए मौके पर मैजूद SDM अर्पिता पाठक ने पुनः डॉग स्कॉट के साथ टीम भेज कर जांच करने की बात कही है, मामले में कथित तांत्रिक और उसके 2 सहयोगियों को पुलिस हिरासत में है।

जानकारी के अनुसार फिंगेश्वर थाना क्षेत्र के पसौद गांव में करीब दो माह पहले गांव की 25 वर्षीय रोशनी साहू की एक बीमारी की वजह से मौत हो गई थी साजन ने अंतिम संस्कार कर शव दफना दिया था।

इस बीच परिजनों को जानकारी मिली कि काला जादू के लिए कब्र से शव के कुछ अंग निकाल लिए हैं मामला फिंगेश्वर थाना पहुंचा परिजनों के आरोपी व हंगामा पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घंटे खुदाई कराई लेकिन कुछ नहीं मिला इसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों द्वारा दफन लाश को निकाल कर जांच की मांग की इसके बाद जब पुलिस अंतिम संस्कार किए हुए कब्र खोदकर जांच की तो लाश के तो हाथ और खोपड़ी गायब मिले।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.